भारत में लॉन्च हुआ यह शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन

एलजी ने अपना नया स्मार्टफोन LG Stylo 6 पेश कर दिया है. यह फोन काफी हद तक वैसा ही दिख रहा है जैसा लीक रिपोर्ट में दिखाया गया था. पिछले सप्ताह ही इसका रेंडर लीक हुआ था. LG Stylo 6 पिछले साल जुलाई में लॉन्च हुए LG Stylo 5 का अपग्रेडेड वर्जन है. LG Stylo 6 में 6.8 इंच की बड़ी डिस्प्ले के साथ स्टाइलश पेन का भी सपोर्ट दिया गया है.

LG Stylo 6 की कीमत और उपलब्धता- LG Stylo 6 की कीमत 219.99 डॉलर यानी करीब 16,600 रुपये है, लेकिन अमेरिका में प्रमोशन ऑफर के तहत इसे 179.99 डॉलर यानी करीब 13,600 रुपये में खरीदा जा सकता है, हालांकि इस फोन के भारत में लॉन्चिंग को लेकर कोई खबर फिलहाल नहीं है. यह फोन ह्वाइट कलर वेरियंट में मौजूद है.

LG Stylo 6 की स्पेसिफिकेशन- इस फोन में 6.8 इंच की फुल एचडी प्लस फुल विजन डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 2460x1080 पिक्सल है. डिस्प्ले पर वाटरड्रॉप नॉच है. इसके अलावा फोन में एंड्रॉयड 10 दिया गया है. फोन में मीडियाटेक का ऑक्टाकोर हीलियो P35 प्रोसेसर दिया गया है जिसकी क्लॉक स्पीड 2.3GHz है. फोन में 3 जीबी रैम के साथ 64 जीबी की स्टोरेज मिलेगी जिसे मेमोरी कार्ड के जरिए 2टीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

LG Stylo 6 का कैमरा- कैमरे की बात करें तो इसमें हॉरिजॉन्टल स्टाइल में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का, दूसरा 5 मेगापिक्सल का वाइड एंगल और तीसरा 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसस है. फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

LG Stylo 6 की बैटरी और कनेक्टिविटी- एलजी के इस फोन में 4000mAh की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. बैटरी को लेकर 15 घंटे के टॉकटाइम का दावा किया गया है. फोन में स्टाइलस पेन भी है जिसकी मदद से आप एनिमेटेड मैसेज लिख सकते हैं, नोट्स बना सकते हैं. गूगल असिस्टेंट के लिए एक बटन अलग से दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.9, रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर, 3.5एमएम का हेडफोन जैक और टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट दी गई है.

लाईकी के नए निऑन लाइट मैजिक स्टिकर्स के लॉन्च के साथ #Dancewithlight करने लगा ट्रेंड

Mi True Wireless Earphone 2 vs Realme Buds Air जानिये क्या है बेहतर

फेसबुक ने व्यवसायों के लिए शुरू की ऐसी सेवा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -