इस आम लड़की को फैंस ने बनाया अरबपति सेलिब्रिटी, वाह... किस्मत हो तो ऐसी

इन दिनों चाहे बॉलीवुड हो या फिर हॉलीवुड लगभग हर सेलिब्रिटी के ही इंस्टाग्राम पर अकाउंट बने हुए होते हैं. अब तक कुछ लोगों को इस बात की जानकारी नहीं थी कि इंस्टाग्राम के जरिए भी पैसे कमाए जाते हैं. लेकिन हम आपको बता दें इस प्लेटफॉर्म ने कितने ही कॉमन लोगों को सेलिब्रिटी बना दिया है. हाल ही में हॉपरएचक्यू ने एक लिस्ट जारी कि है जिसमें उन्होंने इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाले लोगों के नाम बताए हैं. इस लिस्ट में सबसे ऊपर अगर किसी का नाम है तो वो है 21 वर्षीय काइली जेनर.

जी हाँ... ये एक ऐसा नाम है जिससे हर कोई रूबरू है. काइली सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. जब आप काइली के एक पोस्ट की कीमत जानेंगे तो आपके भी होश उड़ जाएंगे. काइली को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करने के बाद बदले जितना पैसा मिलता है उतना तो शायद ही किसी और सेलिब्रिटी को मिलता हो. काइली इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करने के बदले 7.20 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं.

 

सुनकर आप भी हैरान हो गए ना लेकिन ये सच है. इंस्टाग्राम पर काइली के 11.6 करोड़ से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. काइली के फैंस उनके इस कदर दीवाने हैं कि वो उनके लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. काइली के फैंस ने तो 'Go Fund Me campaign' नाम से एक कैम्पेन भी चला रखा हैं जिसमें वो काइली के नाम से पैसे दाम कर रहे हैं जबकि काइली के पास तो पैसे की कोई कमी नहीं हैं. आपको बता दें काइली की कुल संपत्ति 6675 करोड़ की संपत्ति आंकी गई है.

हॉलीवुड अपडेट...  

8 महीने की हुईं काइली की क्यूट बेटी स्टॉर्मी, इस तरह मनाया जश्न

काइली जेनर के इस सिज़लिंग फोटोशूट को देखकर आपकी भी नींदें उड़ जाएंगी

अपनी क्यूट-सी बेटी को काइली ने दी इतनी बड़ी उपाधि, जानकर चौंक जाएंगे आप

Related News