8 महीने की हुईं काइली की क्यूट बेटी स्टॉर्मी, इस तरह मनाया जश्न
8 महीने की हुईं काइली की क्यूट बेटी स्टॉर्मी, इस तरह मनाया जश्न
Share:

हॉलीवुड की मशहूर टीवी पर्सनालिटी और सोशल मीडिया पर हमेशा ही छाई रहने वाली मशहूर एक्ट्रेस काइली जेनर अक्सर ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपनी बेटी स्टॉर्मी के साथ बेहद क्यूट फोटोज शेयर की है. दरअसल आज काइली की बेटी स्टॉर्मी 8 महीने की हो गई हैं और इस खुसी में काइली ने अपनी बेटी के साथ फोटोशूट करवाया है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं काइली ने ब्लैक टीशर्ट और कैज़ुअल लोअर पहना हुआ है वहीं स्टॉर्मी ने वाइट टीशर्ट और ब्लैक कलर की जैगिंग पहनी है. स्टॉर्मी की पोनी भी बनाई गई है जिसमें वो बेहद ही क्यूट लग रही हैं. स्टॉर्मी के हाथों में एक प्रॉप है जिसपर लिखा हुआ है- 8 months...

काइली अपनी बेटी की 8 मंथ्स एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रही है. काइली ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'my little princess hit 8 months last week and i couldn’t be more happy and sad all at the same time' आपको बता दें काइली ऑस्कर ही अपनी बेटी के साथ फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. उनकी सभी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं और फैंस उनकी खूब तारीफे भी कर रहे हैं.

हॉलीवुड अपडेट...  

काइली जेनर के इस सिज़लिंग फोटोशूट को देखकर आपकी भी नींदें उड़ जाएंगी

अपनी क्यूट-सी बेटी को काइली ने दी इतनी बड़ी उपाधि, जानकर चौंक जाएंगे आप

SOTY-2 के सेट पर टाइगर के साथ जमकर नाचे विल स्मिथ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -