काइली ने अपनी बेटी के साथ कराया बेहद खूबसूरत फोटोशूट

काइली जेनर का नाम सुनते ही सभी के जहन में हॉट मॉडल की तस्वीरें आ जाती हैं. जी हाँ... हम बात कर रहे हैं किम कार्दशियन की सबसे छोटी बहन काइली जेनर के बारे में जो हर बार ही अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. काइली जेनर अक्सर ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपनी बेटी स्टॉर्मी के साथ बेहद क्यूट फोटोज शेयर की है.

दरअसल जल्द ही काइली की बेटी स्टॉर्मी का बर्थडे आने वाला है और इसी ख़ुशी में काइली ने फोटो शेयर कर सेलिब्रेशन किया है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं काइली स्टॉर्मी को गोद में लेकर खुले आसमान के नीचे खड़ी हैं. उन्होंने बैकलेस ड्रेस पहनी हैं जिसमे काइली का कातिलाना अवतार देखने को मिल रहा है. हालाँकि इन तस्वीरों में स्टॉर्मी को साफ तौर से नहीं देखा जा सकता है.

काइली ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- my baby is turning 1 soon आपको बता दें काइली और हर थोड़े दिन में स्टॉर्मी के साथ कोई ना कोई फोटो शेयर करती ही रहती हैं. वैसे काइली के लिए ये साल काफी यादगार रहा है और ऐसा भी क्यों ना इस साल काइली की बेटी का जन्म जो हुआ था. सोशल मीडिया पर उनकी ये फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस काइली की फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं.

शादी के 20 साल एक-दूसरे से तलाक ले रहा ये मशहूर कपल

शादी के एक महीने बाद ही प्रियंका के ससुराल में खड़ी हुई ये बड़ी मुसीबत

शादी के बाद निक जोनस को मिला इतना बड़ा तोहफा, जानकर आप भी कहेंगे वाह

Related News