करणवीर बोहरा की पत्नी ने कुशल पंजाबी के निधन से दुखी होकर किया एक पोस्ट

टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में काम कर चुके एक्टर कुशल पंजाबी के निधन ने सभी को चौंका दिया. कुशल फिटनेस फ्रीक थे और काफी खुशमिजाज शख्सियत माने जाते थे. परन्तु उनके सुसाइड की खबर सुन कर कुशल के करीबी काफी दुखी हैं और उनके लिए इस यतार्थ का सामना कर पाना बहुत मुश्किल हो गया है. कुशल के करीबी दोस्त माने जाने वाले एक्टर करणवीर बोहरा ने ये दुखद खबर सबसे पहले शेयर की. करणवीर की पत्नी तीजे सिद्धू भी कुशल की करीबी थीं. उन्होंने भी कुशल के निधन पर इमोशनल लेटर लिखा है.

 

तीजे सिद्धू ने लेटर में क्या लिखा? बेटे कियान संग कुशल की एक तस्वीर शेयर करते हुए तीजे ने कहा- ''ये एक साइकिल की तरह है. कुछ आत्माओं को पृथ्वी छोड़नी होती है ताकी नई आतमाएं प्रवेश कर सकें. लेकिन जब कोई आत्मा वक्त के पहले चली जाती है तो बहुत अफसोस होता है.'' तीजे ने लेटर में यही लिखा कि जो दोस्त हमेशा एक दूसरे से कॉन्टेक्ट में रहते हैं वे मदद मांगने के बजाय इतना कठिन कदम कैसे उठा लेते हैं. अब सबके दिमाग में ना जाने कितने सारे सवाल चल रहे होंगे जिनका कोई जवाब नहीं मिल पाएगा. वे जिस तरह के आशावादी और जिंदादिल इंसान थे उसके लिए उन्हें हमेशा याद रखा जाएगा. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुशल के अंतिम संस्कार में कई सारे टीवी स्टार्स मौजूद हुए. इसमें डायंड्रा सॉरेस, करणवीर बोहरा, कुब्रा सैत, चेतन हंसराज, नंदिश संधु, सुशांत सिंह, जसवीर कौर और दृष्टि धामी जैसे कलाकार शामिल थे.जानकारी के लिए बता दें कि अभी तक कुशल के निधन की वजह सामने नहीं आई है मगर कई रिपोर्ट्स में ऐसा माना जा रहा है कि पारिवारिक जीवन से हताश होकर उन्होंने ये फैसला लिया. उन्होंने अपनी प्रॉपर्टी का 50 प्रतिशत हिस्सा मां और बहन को दिया और बाकी का 50 प्रतिशत हिस्सा अपने तीन साल के बेटे को दिया था .

किंग खान के चाहने वालो के लिए है खुशखबरी, इस निर्देशक के साथ करने वाले है काम

2019 की इन फिल्मो और वेब सीरीज़ के बारे में विकीपीडिया पर खोज-खोज़कर पढ़ा

सलमान ख़ान की इस फिल्म को हुए 30 साल पुरे, ब्लॉकबस्टर फ़िल्म के बाद गुम हो गयी यह एक्ट्रेस

Related News