रिलीज हुआ पंजाब की कैटरीना कैफ का गाना, टोनी कक्कड़ संग मचाया धमाल

हाल ही में पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल का नया गाना रिलीज हो गया है. जी दरअसल इस गाने में वह मशहूर सिंगर टोनी कक्कड़ के साथ दिखाई दे रही है. दोनों के गाने के नाम 'कुर्ता पजामा' है. आप सभी को बता दें कि इस गाने ने आने के बाद ही सोशल मीडिया पर अपना परचम लहरा दिया है. जी दरअसल 'कुर्ता पजामा' को यू-ट्यूब पर बेहतरीन व्यूज मिले हैं.

आप सभी देख सकते हैं शहनाज गिल और टोनी कक्कड़ के सॉन्ग कुर्ता पजामा पर अब तक 4 लाख 90 हजार व्यूज आ चुके हैं. इसके अलावा दोनों के फैंस उनके गाने को लेकर तारीफ करने में लगे हैं. वैसे आप देख सकते हैं इस गाने में टोनी कक्कड़ और शहनाज गिल का अंदाज बेहतरीन नजर आ रहा है दोनों का लुक भी बेहतरीन है. वैसे 'कुर्ता पजामा' सॉन्ग में शहनाज गिल का स्वैग इतना अच्छा है कि देखकर फैंस के पसीने निकल रहे हैं. इस गाने में ब्लेक ड्रेस में एक्ट्रेस का लुक काफी जबरदस्त दिखाई दे रहा है.

वैसे इसी के साथ ही टोनी कक्कड़ भी अपने अंदाज से गाने में धूम मचाते हुए नजर आ रहे हैं. आप सभी को हम यह भी बता दें कि कुर्ता पजामा को गाने के साथ इसके लिरिक्स और म्यूजिक टोनी कक्कड़ ने दिया है और इसे प्रोड्यूस अंशुल गर्ग ने किया है. इसके अलावा इस गाने की कोरियोग्राफी राहुल शेट्टी ने की है. आपको बता दें कि इस गाने की शूटिंग केवल 8 घंटे में ही पूरी हो गई थी और यह गाना काफी समय से चर्चाओं में बना हुआ था.

पिता बने पंजाब के मशहूर सिंगर बी प्राक

बेटे को किस करते नजर आए पंजाबी गायक युवराज हंस

दो दिन से खराब है हिमांशी खुराना की तबियत, करवाया कोरोना टेस्ट

Related News