'कुंडली भाग्य' की इस एक्ट्रेस ने की सारी हदें पार

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'कुंडली भाग्य' में 'सृष्टि' के किरदार में नजर आ अभिनेत्री अंजुम फकीह भी बाकी एक्ट्रेस की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. यही नहीं बल्कि वह भी बाकी एक्ट्रेस की तरह अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका कर देती हैं. जी हाँ कुंडली भाग्य में एक संस्कारी लड़की के किरदार में दिखाई दें रही अंजुम फकीह रियल लाइफ में बेहद ही हॉट एंड ग्लैमरस हैं.

अभी हाल ही में अंजुम ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिसके चलते सोशल मीडिया पर सनसनी मची हुई हैं. अंजुम की जो हालिया तस्वीरें हैं उसमे अंजुम बेहद ही बोल्ड दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों में अंजुम बिकिनी पहनें हुए बड़े ही हॉट अंदाज़ में पोज दे रही हैं. अंजुम की इन तस्वीरों को कुछ लोग काफी पसंद का रहे हैं तो कुछ लोगों को अंजुम का यह रूप पसंद नहीं आया.

अंजुम इससे पहले भी कई बार अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. बता दें कि कुंडली भाग्य के पहले अंजुम टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी के चर्चित शो 'एक था राजा एक थी रानी' से की थी. इसके अलावा भी अंजुम एमटीवी के चैट हाउस, टाइम क्वैक और तेरे शहर में भी दिखाई दे चुकी हैं, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान कुंडली भाग्य में सृष्टि के रोल से मिली.

गौरतलब है कि कुंडली भाग्य टीवी का सबसे पॉपुलर शो जो हमेशा टीआरपी लिस्ट में टॉप रहता है. इस शो में अंजुम के अलावा टीवी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या और अभिनेत्री धीरज धूपर मुख्य भूमिका में दिखाई दें रहे हैं.

ये भी पढ़े

बाथटब में ऐसी हरकत करती नजर आई करिश्मा शर्मा

शाहिद कपूर की बहन के साथ रोमांस करेगा टीवी का यह अभिनेता

सलमान खान के लिए 'सूरमा' लेकर पहुंची चित्रांगदा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News