कुणाल खेमू को जन्मदिन पर बेटी इनाया की ओर से मिला सबसे खास तोहफा

बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू ने शनिवार को परिवार संग अपने ख़ास दिन जन्मदिन को काफी अच्छे से मनाया. हाल ही में उन्होंने अपने जन्मदिन की पार्टी रखी थी जहां पर कुछ खास लोग ही आये थे और सभी ने जमकर एन्जॉय भी किया. बता दें, एक्टर इस दिन 36 साल के पूरे हो गये. बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें कुणाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं. तस्वीरों में कुणाल की सोहा, करीना और सैफ अली खान संग खास बॉन्डिंग नजर आ रही है. इसके अलावा  बता दें, उनकी छोटी सी बेटी ने उन्हें एक खास तोहफा दिया है. 

जन्मदिन के शुभ अवसर पर अभिनेता को सबसे प्यारा तोहफा उनकी छोटी सी बेटी इनाया ने दिया है. इस बात की ख़ुशी कुणाल खेमू ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है. बता दें कि कुणाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नन्ही बेटी का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में इनाया बेहद मासूम और क्यूट अंदाज में पियानो के साथ 'हैप्पी बर्थडे पापा' गाती हुई नजर आ रही हैं. यहां देखें वीडियो. 

इसके साथ ही आपको बता दें, कि अभिनेता कुणाल खेमू ने इस प्यारे से वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए एक कैप्शन भी दिया है, इस कैप्शन के साथ उन्होंने लिखा है कि ‘सबसे शानदार जन्मदिन का तोहफा.’ उनकी बेटी ने उनके लिए गाना गया है जो उनके लिए किसी कीमती तोहफे से कम नहीं है. खास बात आपको बता दें, इनाया का जन्म महानवमी के दिन हुआ था, इसीलिए इसका नाम इनाया नाओमी खेमू रखा गया है.

कुणाल खेमू के बर्थडे पार्टी में नज़र आये सितारे, ऐसे मचाई धूम

कुणाल खेमू ने बताया किस तरह की फिल्म है 'मलंग' और क्या है उनका किरदार

Related News