कुमकुम भाग्य : आखिर क्यों कटोरा लेने के लिए नीचे झुका अभि ?

टीआरपी जगत में हर सप्ताह कुमकुम भाग्य टॉप टेन में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो जाता है. बता दे कि कुमकुम भाग्य के आज रात के एपिसोड में, प्राची रणबीर के साथ होली खेलती है और फिर पार्टी में उसके साथ डांस भी करती है. माया, रणबीर को प्राची के साथ डांस करते देखती है और ग़ुस्से से आग बबूला हो जाती है. इस बिच प्रज्ञा किचन में मीरा से मिलती है और उससे पूछती है कि वह किसके बारे में सोच रही है. उसके बाद मीरा और प्रज्ञा दोनों उन पुरुषों के बारे में बात करना शुरू कर देती हैं जिन्हें वे प्यार करती हैं, दोनों को यह महसूस नहीं होता कि वे दोनों अभि के बारे में बात कर रहे हैं. जब अभि रसोई से गुजरता है, तो वह प्रज्ञा की आवाज सुनता है.

Naagin 4 : शकाला के किरदार में नजर आएगी रश्मि देसाई

इसके अलावा शो में आगे प्रज्ञा से जमीन पर एक कटोरा गिराता है और अभि उसे देखने में असमर्थ होता है क्योंकि वह कटोरा लेने के लिए नीचे झुकता है. प्रज्ञा रणबीर और प्राची की मदद करती है और उन्हें माया को शराब के नशे में धुत होकर सच कबूल करने के लिए कहती है.

सिद्धार्थ शुक्ला ने रिलेशनशिप स्टेट्स पर किये खुलासे

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कुमकुम भाग्य के अगले एपिसोड में, अभि के चेहरे पर किसी ने पीला रंग फेंका. बदले में, वह गुलाबी रंग की एक ट्रे उठाता है और उस व्यक्ति की ओर फेंकता है जो उस पर रंग डालता है. गुलाबी रंग प्रज्ञा के चेहरे को कवर करता है. अभि उससे माफी माँगने के लिए दौड़ता है जबकि प्रज्ञा उसके चेहरे को अपने हाथ से ढँक लेती है. अभि को पता चलता है कि वह प्रज्ञा को देख रहा है. क्या अभि और प्रज्ञा फिर मिलेंगे? अधिक जानने के लिए जुड़े रहे न्यूज ट्रैक लाइव से.

टीवी की संस्कारी बहू ने कड़कती धुप में दिया शानदार पोज

आमना शरीफ ने ट्रेडिशनल लुक में करवाया फोटोशूट

आकांक्षा पुरी ने पारस छाबड़ा को क्यों दी धमकी

 

Related News