अनुच्छेद 370 पर केंद्र सरकार का समर्थन करने वाले केजरीवाल पर कुमार विश्वास ने साधा निशाना

नई दिल्लीः दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अनुच्छेद 370 पर केंद्र सरकार के लिए फैसले का समर्थन किया है। केजरीवाल का यह कदम हैरान करने वाला है क्योंकि अक्सर वह केंद्र सरकार के फैसलों का विरोध करते रहते हैं। अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि हम आशा करते हैं कि सरकार के इस निर्णय के बाद जम्मू-कश्मीर में शांति बहाल करने के साथ-साथ विकास कार्यों पर जोर दिया जाएगा। उधर आप के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट कर कहा कि कश्मीर की तुलना दिल्ली और पुड्डुचेरी से करना ठीक नहीं।

कश्मीर का 2/3 भाग पाकिस्तान और चीन के कब्जे में है। कश्मीर में एक साल में 150 बार घुसपैठ हुई। फेमस कवि और आप के पूर्व नेता कुमार विश्वास ने एक कविता के जरिये गृह मंत्री के कदम की प्रशंसा करने हुए इसे ऐतिहासिक निर्णय बताया। कुमार विश्वास ने कहा कि भारत माता के माथे की पुरातन पीर हरने के लिए सरकार का आभार। हर नागरिक से निवेदन है कि दशकों से लंबित इस शल्य क्रिया के दौरान देश के साथ रहें। ये ऐतिहासिक क्षण हैं। उन्होंने एक कविता भी ट्वीट की है।

दर्द कहां तक पाला जाए, युद्ध कहां तक टाला जाए।

तू भी है राणा का वंशज, फेंक जहां तक भाला जाए।

एक अन्य ट्वीट में बिना नाम लिए उन्होंने मुख्यमंत्री पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा है कि दिल पर चट्टान रखकर ट्वीट कर रहे हो ना? हमने जब सेना के समर्थन में वीडियो बनाया, तब तो अपने घर पर पालित अमानती कुत्तों से हमको घेरकर मारने की कह रहे थे। अब क्या हुआ? वहीं आप के एक अन्य पूर्व नेता योगेंद्र यादव ने सरकार के इस कदम की आलोचना की है।

देशवासियों को सम्बोधित कर सकते हैं पीएम मोदी, जम्मू कश्मीर के फैसले पर दे सकते हैं जानकारी

अन्तरिक्ष से ऐसी दिखती है पृथ्वी, Chandrayaan 2 ने भेजी तस्वीरें

धारा 370 को लेकर कांग्रेस में दो फाड़, कई युवा नेताओं ने किया सरकार का समर्थन

Related News