क्वारंटीन में रहकर कुलविंदर ने शेयर किया अपने नए गाने का पोस्टर

पॉलीवुड के बहुत ही मशहूर अभिनेता कुलविंदर बिल्ला ने हाल ही में अपने नए गाने के पोस्टर को शेयर कर दिया है जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, नया पोस्टर काफी दमदार दिखाई दे रहा है. इस पोस्टर को शेयर कर सिंगर ने लिखा है, '#GuppMarda coming soon @gurlejakhtarmusic @speedrecords @officalmattsheronwala @agam.mann @azeem.mann @musicenzo @hardeepmaan790 @yadwinderjassar @isha_sharma7 आप सभी को बता दें कि उनके गाने का नाम गुप्प मारदा है. इस गाने को जल्द ही रिलीज किया जाएगा.

फिलहाल इस गाने का केवल पोस्टर आया है. वैसे इसके अलावा अगर बात करें सिंगर के बारे में तो वह बीते दिनों ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जी हाँ, बताया गया था कि कुछ दिनों से उनके शरीर में दर्द की शिकायत थी उसी के बाद अभिनेता और गायक ने कोरोनावायरस टेस्ट करवाया था. उसके बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दुर्भाग्यपूर्ण खबर साझा की और लिखा था, 'ਕੋੲੀ ਨਾ ਵੀਰ ਜੀ।ਬੋਲੇ ਨਾਥ ਜਲਦੀ ਠੀਕ ਕਰਨ ਗਏ। Love you...' हम आप सभी को यह भी बता दें कि इस समय वह क्वारंटीन है. वहीं कुलविंदर ने जैसे ही इस खबर को बताया वैसे ही कई सेलेब्रिटी और प्रशंसकों ने उनके लिए दुआएं मांगी. वहीं जल्द ही कुलविंदर फिल्म 'गोल दी बेगी' में दिखाई देने वाले हैं. इसकि फिल्म में कुलविंदर बिल्ला और स्वराज बराड़ मुख्य भूमिका में होने वाले हैं और फिल्म का पोस्टर बीते दिनों ही जारी किया गया था.

जी दरअसल कुलविंदर बिल्ला ने बीते दिनों अपनी एक फिल्म का पोस्टर साझा किया था और यह भी उल्लेख किया था कि फिल्म साल रिलीज होगी. वैसे फिल्म का पोस्टर रोमांटिक कॉमेडी होने की झलक देता है और इस फिल्म को सुभाज सिंह और हैरी ढिल्लन द्वारा निर्देशित किया गया है. इसी के साथ इस फिल्म में जग्गी बैंस, रूपिंदर रूपी, जतिंदर कौर, सुखविंदर चहल, हनी मट्टू भी दिखाई देने वाले हैं.

दिलजीत दोसांझ का हुआ अलेक्सा से क्लैश

बेटे ने कहा पापा तो ख़ुशी से पागल हुए गिप्पी ग्रेवाल, शेयर किया वीडियो

पीला लहंगा पहन खुश हुईं सरगुन मेहता, शेयर की तस्वीरें

Related News