बेटे ने कहा पापा तो ख़ुशी से पागल हुए गिप्पी ग्रेवाल, शेयर किया वीडियो
बेटे ने कहा पापा तो ख़ुशी से पागल हुए गिप्पी ग्रेवाल, शेयर किया वीडियो
Share:

पॉलीवूड के मशहूर अभिनेता के साथ ही बेहतरीन गाने गाने वाले गायक गिप्पी ग्रेवाल ने हाल ही में अपने बेटे के एक वीडियो को शेयर किया है. जी दरअसल इस वीडियो में उनका बेटा दिखाई दे रहा है जो उन्हें पापा कह रहा है. आप सभी जानते ही होंगे गिप्पी ने पूरे लॉकडाउन में अपने बच्चों के साथ समय बिताया है. वह आए दिन अपने बच्चों के फोटोज को शेयर कर रहे थे जो बेहतरीन थे. वहीं अब उन्होंने अपने बेटे के नए वीडियो को शेयर कर सभी को खुश कर दिया है. आपको बता दें कि इसके पहले उन्होंने अपने नए गाने 'सोन दी डब्बी' का शीर्षक अपने फैंस के साथ शेयर किया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gippy Grewal (@gippygrewal) on

जी दरअसल उन्होंने बीते दिनों ही बताया था कि उनका नया गाना जल्द ही रिलीज होने वाला हैं और अब उनका गाना रिलीज होकर धूम मचा रहा है. बीते दिनों ही जब उनका गाना आ गया है तो उन्होंने गाने के वीडियो को शेयर कर लिखा है, 'Jatt Sone Diyan Dabbiyan Ch Maal RakhdeSone Di Dabbi Full Song Out Now Link In Bio @gippygrewal @gurlejakhtarmusic @urshappyraikoti @nidhhitapadiaaofficial @desi_crew @robbysinghdp @bhana_l.a @Gurpreetbaidwan01 @Musicbuilderzz @daasfilms @impressivedesignstudio'' वैसे आपने देखा ही होगा कि इस गाने को लोग जमकर प्यार दे रहे हैं. आपको बता दें कि इस गाने के बोल हैप्पी रायकोटी द्वारा लिखित है और इस गाने को संगीत देसी क्रू ने दिया है. इसके अलावा अगर काम के बारे में बात करें तो गिप्पी ग्रेवाल ने बीते दिनों ही अपनी अगली फिल्म के बारे में भी बताया था.

जी दरअसल उनकी अगली फिल्म का नाम वार्निंग है जिसकी शूटिंग उन्होंने शुरू कर दी है. इसके अलावा वह जल्द ही पैनी च माधानी में नीरू बाजवा के साथ नजर आने वाले हैं और तो और उनके पास और भी कई फ़िल्में हैं जो पाइपलाइन में हैं.

नए शो में नजर आएंगे नमिश तनेजा, दिलचस्प होगा किरदार

ऋषि पंचमी : जानिए व्रत से जुड़ीं 5 रोचक बातों के बारे में...

सड़क 2 के गाने पर पाकिस्तानी संगीतकार ने लगाया धुन चुराकर बनाने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -