दिलजीत दोसांझ का हुआ अलेक्सा से क्लैश

दिलजीत दोसांझ का हुआ अलेक्सा से क्लैश

पंजाब में अपनी आवाज से सभी का दिल जीतने वाले दिलजीत दोसांझ का गाना 'क्लैश' इन दिनों सुर्ख़ियों में बना हुआ है. इस गाने को हर कोई प्यार दे रहा है. यह गाना सभी के जुबान पर छाया हुआ है. ऐसे में अब हाल हे में दिलजीत दोसांझ ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है जो बेहतरीन है. इस वीडियो में दिलजीत बार बार अलेक्सा से 'क्लैश' गाना प्ले करने के लिए बोल रहे हैं. आप देख सकते हैं इस समय दिलजीत का यह फनी वीडियो उनके फैंस को बड़ा अच्छा लग रहा है और सभी इस पर कमेंट्स करने में लगे हुए हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh) on

वैसे इस वीडियो को शेयर कर दिलजीत ने कैप्शन दिया है, 'अलेक्सा और मेरे बीच में हुआ क्लैश.' आप देख सकते हैं अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किये गए वीडियो में दिलजीत रसोई में बेरी स्मूदी बना रहे हैं और फैंस को बता रहे हैं आप भी इसे घर में ऐसे बना सकते हैं. वहीं उसके बाद दिलजीत एलेक्सा को अपना गाना क्लैश बजाने के लिए कहते है लेकिन उनकी बार-बार की जाने वाली कोशिशों के बाद भी अलेक्सा नहीं समझ पाटा है कि वो दिलजीत का क्लैश गाना कैसे प्ले करें. अब दिलजीत के इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन्स देते दिखाई दे रहे हैं.

वैसे आप देख सकते हैं अंत में जब अलेक्सा ने सही गाना प्ले किया तो दिलजीत ने कहा, 'ओ मान गई ओये! ऐ मेरा दीमाग खागी देख.' बात करें क्लैश गाने की तो इसे दिलजीत ने खुद गाया है और इस गाने के बोल राज रजोध ने लिखे हैं. इसके अलावा एक्टिंग के बारे में बात करें तो दिलजीत दोसांझ आखिरी बार अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और कियारा आडवाणी के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आए थे. जल्द ही वह बॉलीवुड फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' में दिखाई देने वाले हैं.

पीला लहंगा पहन खुश हुईं सरगुन मेहता, शेयर की तस्वीरें

रिलीज हुआ दिलजीत दोसांझ का नया गाना 'CLASH'

कभी बॉलीवुड में बैकग्राउंड डांसर थीं नीरू बाजवा, शेयर किया पुराना वीडियो