खुद को AK47 बताकर कृष्णा मुखर्जी ने लूटी महफ़िल

टीवी सीरियल 'कुछ तो है' में मुख्य किरदार को निभाने वाली अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी ने हाल ही में अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखाई हैं। जी दरअसल उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज को शेयर किया है जो नीले रंग के लहंगे में है। इन तस्वीरों में वह बड़ी गजब दिखाई दे रहीं हैं। उनकी इन तस्वीरों के चलते उनके फैंस लगातार इसकी चर्चा कर रहे हैं। आप देख सकते हैं इन नयी तस्वीरों को शेयर करते हुए कृष्णा मुखर्जी ने कैप्शन में लिखा है- 'AK47Outfitby- @youngberry_official'

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को शेयर कर कृष्णा ने खुद को ही AK47 कह दिया है। वैसे कृष्णा मुखर्जी अपने दोस्त की शादी की हर एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। इन दिनों वह अपनी दोस्त की शादी में एन्जॉय कर रहीं हैं और वहीँ से उनके फोटोज सामने आ रहे हैं। फिलहाल उनकी लेटेस्ट तस्वीरें इस बात का सबूत है कि उन्होंने अपनी दोस्त की शादी में खूब धमाल मचाया है। आप जानते ही होंगे इस समय कृष्णा मुखर्जी कलर्स टीवी के सीरियल 'कुछ तो है' में लीड रोल निभा रही हैं।

इस सीरियल के जरिए कृष्णा मुखर्जी लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। कृष्णा मुखर्जी ने बीते दिनों हल्दी सेरेमनी के फोटोज को शेयर किया था जो बड़ी बेहतरीन थीं। फिलहाल उनकी नई तस्वीरों ने इंटरनेट की दुनिया में धमाल मचाया हुआ है और फैंस लगातार उनकी इन तस्वीरों पर कमेंट करते दिखाई दे रहे हैं।

जानिए भारत में आखिर क्यों मनाया जाता है राष्ट्रीय टीकाकरण दिवस?

बंगाल चुनाव: पुरुलिया में गरजे सीएम योगी, बोले- जय श्री राम नारे से चिढतीं हैं 'दीदी'

अमरावती भूमि घोटाला केस: चंद्रबाबू नायडू को दिया जांच में शामिल होने का नोटिस

Related News