अपनी ही मूवी के सीन को देख लोटपोट हुईं काजोल, सामने आया VIDEO

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो को मजेदार बनाने के लिए इसमें परफॉर्म करने वाले कॉमेडियन्स के अतिरिक्त इसकी पूरी टीम की मेहनत भी छिपी होती है। इस शो को देश-विदेश के लोग बहुत पसंद करते हैं। इस एपिसोड में काजोल अपनी फिल्म सलाम वेंकी (Salaam Venky) के प्रमोशंस के लिए आई थीं।  

द कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड में अभिनेत्री काजोल, एक्ट्रेस-डायरेक्टर रेवती एवं एक्टर विशाल जेठवा मेहमान के रूप में आए थे। 9 दिसंबर को रिलीज होने वाली सलाम वेंकी के प्रमोशंस के लिए काजोल बहुत व्यस्त चल रही हैं। इतने स्ट्रेस के बीच कपिल के शो में आना हर कलाकार के लिए बहुत रिलैक्सिंग साबित होता है। इस शो के हास्य कलाकारों ने काजोल को बहुत हंसाया। इस वीडियो में इन कलाकारों का एक्ट देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए होंगे। इस एक्ट में 1998 की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के कुछ सीन्स को रीक्रिएट किया गया। 'द कपिल शर्मा शो' के नए प्रोमो में, काजोल को पूर्ण रूप से अपनी हंसी पर से कंट्रोल खोते हुए देखा जा सकता है। बता दें कि कॉमेडियन जयविजय सचान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की भूमिका राहुल को निभा रहे थे। 

वही 'द कपिल शर्मा शो' का ये एपिसोड भी बहुत मजेदार और मनोरंजन रहा। आपको बता दें कि इस फिल्म में काजोल (Kajol) एवं विशाल जेठवा के अतिरिक्त राहुल बोस, राजीव खंडेलवाल, प्रकाश राज और अहाना कुमरा का बेहतरीन अभिनय देखने को मिलेगा। परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) भी फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस दे रहे हैं। 

एकता कपूर की 'संस्कारी बहू' बनेगी इंडियन आइडल की ये कंटेस्टेंट, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

दुबई सोना खरीदने पहुंचीं एक्ट्रेस दीपिका, बताया वहां का भाव

'इमली' की इस मशहूर एक्ट्रेस का हुआ एक्सीडेंट, कार को घसीटता हुआ ले गया ट्रक

Related News