अब कृष्णा अभिषेक कहेंगे 'भाभी जी घर पर है'

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'भाभी जी घर पर है' अपने शुरूआती दिनों से ही दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है. शो के कलाकारों को भी दर्शक खूब पसंद करते हैं खासकर 'अंगूरी' भाभी के किरदार को. अंगूरी भाभी के किरदार में मशहूर अभिनेत्री शुभांगी अत्रे हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि शुभांगी अत्रे से पहले अंगूरी भाभी की भूमिका में टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री और अब बिग बॉस 11 की विनर बन चुकी शिल्पा शिंदे थीं.

लेकिन बाद में शिल्पा ने शो को अलविदा कह दिया इसके बाद अंगूरी भाभी की भूमिका के लिए शुभांगी अत्रे को लिया गया, ख़ास बात यह है कि दर्शकों ने अंगूरी भाभी के किरदार में शुभांगी अत्रे को भी खूब पसंद किया. अब हाल ही में शो को लेकर खबर आई है कि जल्द ही शो में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. बताया जा रहा है कि शो 'भाभी जी घर पर है' में मशहूर कॉमेडिन कृष्णा अभिषेक दिखाई देने वाले हैं.

जी हाँ खबरों की माने तो अभिनेता कृष्णा अभिषेक एक स्पेशल अपीरियंस के जरिए शरीक होंगे. बता दें कि इन दिनों कृष्णा ने अपनी आने वाली फिल्म 'तेरी भाभी है पगले' का प्रमोशन बड़ी ही जोरों शोरों से कर रहे है. इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए कृष्णा इस टीवी सीरियल में नजर आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि कृष्णा ने इस शो को शूटिंग भी कर ली है.

भाभी जी घर पर है में कृष्णा के साथ रजनीश दुग्गल, मुकुल देव और सुनील पाल शो मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस शो के अलावा भी कृष्णा जल्द ही पॉपुलर शो 'कॉमेडी सर्कस' में भी दिखाई देने वाले हैं.

ये भी पढ़े

हॉटनेस में अमृता राव से भी आगे हैं उनकी छोटी बहन

'बिदाई' एक्ट्रेस ने फिर दिखाया अपने हुश्न का जलवा

सपना के रॉकस्टार लुक ने मचाया धमाल, मेकओवर देखकर हर कोई हुआ हैरान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News