सपना के रॉकस्टार लुक ने मचाया धमाल, मेकओवर देखकर हर कोई हुआ हैरान
सपना के रॉकस्टार लुक ने मचाया धमाल, मेकओवर देखकर हर कोई हुआ हैरान
Share:

बिगबॉस सीजन-11 में नजर आने वाली हरियाणवी डांस सपना चौधरी जब से इस शो में आईं हैं तब से ही वो काफी ज्यादा फेमस हो गईं हैं. सपना बिगबॉस में आने से पहले भी मशहूर डांसर थी लेकिन इस शो में आने के बाद उन्हें दुनियाभर में अपनी एक अलग और खास पहचान मिल गईं है. सपना चौधरी के डांस वीडियो हर दिन सोशल मीडिया पर धमाल मचाते है. सपना को आज तक आप सभी ने देसी कुड़ी के अवतार में सूट पहनकर ही देखा होगा लेकिन पिछले कुछ दिनों से सपना का हॉट अवतार नजर आ रहा है.

सपना को अक्सर उनके फैंस ने सिर्फ सूट, लहंगा या साड़ी में ही देखा है लेकिन इस बार उनके वेस्टर्न लुक को देखकर फैंस भी हैरान हो गए. सपना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर किये हैं जिनमे उनका रॉकस्टार वाला लुक नजर आ रहा हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते है सपना ने ब्लैक कलर की रॉकस्टार वाली ड्रेस पहनी है. सपना के इस लुक को देखकर तो उनके फैंस हैरान हो गए हैं.

इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर सपना ने कैप्शन के जरिए बताया कि वो इस लुक में मंगलवार को कोलकाता में हुए एक इवेंट में गईं थीं. आज यानी बुधवार को उनका शो मंडी में है और गुरुवार को जोधपुर में. वही अन्य फोटो शेयर कर सपना ने अपने फैंस से पूछा है कि- वो इस ड्रेस में कैसी लग रहीं हैं?

सपना के इस मेकओवर को उनके फैंस खूब पसंद कर रहें हैं. वाकई में सपना इस हॉट लुक में बेहद खूबसूरत भी लग रहीं हैं. सोशल मीडिया पर आते ही सपना की सभी फोटोज वायरल हो गई. सपना इन दिनों कई इवेंट और अवार्ड फंक्शन्स में परफॉरमेंस देकर सुर्खिया बटोरती हैं. अब तो उनके फैंस को बस सपना के बॉलीवुड डेब्यू का ही बेसब्री से इंतजार है.

सपना चौधरी के इस वीडियो ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

Video : पहली बार सपना चौधरी ने किया ऐसा काम, फैंस हुए हैरान

इस दिन अपने तंत्र-मंत्र का पिटारा खोलेंगे सुपरस्टार रवि किशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -