जेल में जाते ही बिगड़ी KRK की तबीयत, हॉस्पिटल में हुए भर्ती

मूवी क्रिटिक और एक्टर कमाल आर. खान को बीते दिनों ही मुंबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है । केआरके मुंबई एयरपोर्ट से पुलिस के हत्थे चढ़ गए थे। खबरों का खाना है कि KRK दो साल बाद मुंबई लौटे हैं। वर्ष 2020 के एक विवादित ट्वीट को लेकर उन्हें हिरासत में लिया गया है। जिसके उपरांत कोर्ट में पेश होने के बाद KRK को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है । अब खबर आ रही है कि हिरासत में पहुंचते ही केआरके की तबीयत बिगड़ गई। सीने में दर्द होने के कारण से उन्हें मुंबई के शताब्दी अस्पताल में एडमिट किया गया है।

साल 2020 में KRK ने बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन के उपरांत ट्वीट किया गया था। अपने ट्वीट जिसके उपरांत वह विवादों में घिर गए। KRK ने लिखा था-'मैंने कुछ दिन पहले ही कहा था कोविड तब तक नहीं जाएगा जब तक वह कुछ फेमस लोगों को अपने साथ नहीं ले जाता। तब मैंने नाम नहीं लिखे थे क्योंकि लोग मुझे गालियां देते लेकिन मैं पहले से जानता था कि ऋषि और इरफान जाएंगे मुझे ये भी पता है कि अगला नंबर किसका होने वाला है।'

उसी साल यानी 2020 में केआरके पर में युवा सेना की कोर कमेटी ने मलाड पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवा दिया गया है। युवा सेना की कोर कमेटी के सदस्यराहुल कनल ने आरोप लगाते हुए बोला था कि कमाल राशिद खान ने दिवंगत अभिनेता इरफान खान और ऋषि कपूर को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट भी किए गए थे। इस मामले को लेकर मलाड पुलिस ने केआरके के खिलाफ सेक्शन 294 के अंतर्गत मामला दर्ज किया था।

भरी महफिल में पत्नी संग कोजी हुए रणवीर, सबके सामने दीपिका को किया किस

KRK से पहले इन बॉलीवुड कलाकारों को मिल चुका है worst actors का टैग

न्यूड फोटोजशूट की वजह से हुआ विवाद, लेकिन फिर भी Filmfare Awards में रणवीर ने जीता बेस्ट एक्टर का खिताब

Related News