अब लालकिला-ताजमहल को लेकर केआरके ने दिया विवादित बयान

देश में अगर कोई मुद्दा भड़कता है तो सबसे पहले उस मुद्दे पर बोलते हैं कमाल आर खान यानी केआरके। जी हाँ, वह हमेशा अपना पक्ष रखने में आगे रहते हैं। अब हाल ही में ताजमहल को लेकर काफी विवाद उठा है, जिसके बाद केआरके (KRK) ने भी अपनी तरफ से मुद्दे को हवा दे दी। जी दरअसल इस समय कमाल आर खान द्वारा किए गए कुछ ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जो आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल ताजमहल विवाद पर कमाल आर खान (Kamaal R। Khan Tweet) के एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर जंग सी छेड़ दी है। ऐसा इसलिए क्योंकि केआरके का कहना है कि ताजमहल को जल्द ही ध्वस्त करना चाहिए। जी हाँ और केआरके ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि अगर विश्व हिंदू परिषद कहे कि लाल किला भी एक मंदिर था। तो उन्हें बहुत खुशी होगी।

अब इस समय केआरके के इस ट्वीट के बाद बवाल मच गया है और बीजेपी ने उन्हें इस ट्वीट की एवज में घेर लिया है। अपने दूसरे ट्वीट में केआरके (KRK) ने लिखा, 'ताजमहल को गिराकर मंदिर बनाने के लिए विहिप इलाहाबाद हाईकोर्ट गया। बहुत खूब। मैं इस पर विहिप का पूरा समर्थन करता हूं। ये होना ही चाहिए और जल्दी होना चाहिए।' अब इस समय केआरके के इस ट्वीट पर लोग उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

वैसे केआरके यहीं नहीं रुके बल्कि एक और ट्वीट करते हुए एक्टर ने लिखा, 'आज अगर आप देश में बहुत महत्वपूर्ण व्यक्ति बनना चाहते हैं तो BJP में शामिल हो जाएं और विपक्षी नेताओं को गाली देना शुरू कर दें। भाजपा आपको पुलिस कोर्ट से बचाने की गारंटी देगी और आपको वाई श्रेणी की सुरक्षा भी प्रदान करेगी।' खैर यह कोई पहली बार नहीं है कि कमाल आर खान (Kamaal R। Khan Film Review) ने कोई विवादित ट्वीट किया हो। बल्कि इसके पहले भी कई बार वह ऐसा कर चुके हैं।

बिग बॉस-13 के बाद शहनाज़ की जिंदगी में आए कई परिवर्तन, एक्ट्रेस ने कही ये बात

बिकिनी पहन पापा के सामने आईरा ने काटा केक, ट्रोलर्स बोले- 'बेशर्म बाप बेटी'

'जब मैंने पहली बार फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी तो मेरे रौंगटे खड़े हो गए थे', पृथ्वीराज को लेकर बोले अक्षय कुमार

Related News