KRK ने शाहरुख खान से पठान को लेकर किया ऐसा सवाल कि लोग उड़ाने लगे मजाक

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी मूवी पठाक को लेकर चर्चा बने आ चुके है। अभी हाल ही में शाहरुख खान की मूवी टीजर भी सामने आ चुका है, जिसे देखने के उपरांत उनके फैंस बहुत खुश दिखाई दे रहे है। इस टीजर वीडियो को लोगों ने बहुत पसंद किया है। खबरों का कहना है कि शाहरुख खान की मूवी पठान के टीजर को उनके जन्मदिन के अवसर पर रिलीज कर दिया गया था। इन सब के उपरांत अब शाहरुख खान ने ट्विटर पर अपने फैंस के लिए आस्क एसआरके (AskSRK) सेशन रखा, इसमें  उनसे लोगों ने कई  प्रश्न किए। इसी को लेकर कमाल राशिद खान उर्फ KRK ने भी ट्वीट किया। जिसको लेकर कमाल राशिद खान ट्विटर पर ट्रोल हो गए।

केआरके ने पठान को लेकर बोली ये बात: KRK ट्विटर पर काफी फेमस है, उनके बॉलीवुड की मूवीज को रिव्यू सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लग जाते है। इसी दौरान उन्होंने शाहरुख खान की मूवी पठान को लेकर कुछ ऐसा लिख दिया, जिसको लेकर उनको खूब ट्रोल किया जा रहा है। KRK ने शाहरुख खान की मूवी पठान को लेकर दो ट्वीट किए है। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'भाईजान शाहरुख क्या आपको लगता है कि आपकी फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होगी?' इस ट्वीट पर लोगों ने केआरके का खूब मजाक उड़ाया और लिखा ये फिल्म खाली हिट ही नहीं बल्कि सुपरहिट होगी। इसके बाद केआरके ने पठान को लेकर फिर एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने पुराने ट्वीट का जवाब ने आने पर लिखा, 'लगता है शाहरुख खान को खुद भरोसा नहीं है कि उनकी फिल्म पठान हिट होगी।'

 

 

ट्विटर पर उड़ा केआरके का मजाक: इन दोनों ट्वीट को लेकर KRK का ट्विटर पर खूब मजाक उड़ाने लगे है। उनके इन दोनों ट्वीट पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन देते हुए दिखाई दे रहे है।  

बच्चे को जन्म देने के कुछ देर बाद ही आलिया ने शेयर की पहली पोस्ट

आलिया-रणबीर के घर गूंजी किलकारी, जानिए बेटा या बेटी, किसने लिया जन्म..?

फैंस को पसंद आ रहा मिली का किरदार

Related News