2000 के नोट से अपने मखमली तन को ढंकती नजर आई यह मोहतरमा....

सरकार के नोटबंदी के बाद से ही हालात अभी भी धीरे धीरे सामान्य होने में समय लग रहा है. नोटबंदी के कारण बॉलीवुड के कलाकारों को भी परेशानियों से दो चार होना पड़ रहा है. अब नोटबंदी के बीच सोशल मीडिया में एक्ट्रैस कृति सेनन की ड्रैस की फोटो वायरल हो रही है. एक इवेंट में होने के दौरान अभिनेत्री कृति सेनन ने यह ड्रैस पहनी है. देखने से लग रहा है कि इसमें 2000 के नए नोट लगे हैं. ऐसे में सवाल उठाए जाने लगे कि इस ड्रैस को डिजाइन करने के लिए इतने नोट कहां से आए.

ऐसे में अपने ट्विटर अकाउंट में कृति सेनन ने इस वायरल फोटो का सच बताया. सोशल मीडिया में उठ रहे सवालों के बीच कृति सेनन ने अपने ट्विटर अकाउंट में इस वायरल फोटो को झूठ बताया. अपने फैन क्लब KritiSanon 24x7 (@KritiSanonZone) में उन्होंने लिखा कि 'कुछ लोग मॉर्फ की गई पिक्चर्स सर्कुलेट कर रहे हैं, जिससे थक गई हूं.

वहीं कुछ वेबसाइट्स उसे पोस्ट भी कर रही हैं. अजीब है. कृपया ऐसी तस्वीरों से दूर रहिए. कृति सेनन ने इसके साथ अपनी रियल ड्रैस की फोटो भी शेयर की है. कृति ने 2000 के नोट से बनी इस ड्रैस पर हंसते हुए इसकी सच्चाई अपने एकाउंट पर भी शेयर की है. साथ ही उन्होंने फोटोशॉप करने वालों की भी तारीफ की है.

कॉन्डम की ड्रेस पहनकर सबके सामने आई ये फ़िल्मी हस्ती, Watch Photo

  'दंगल' गर्ल का हॉट LOOK

जॉली के पास है हर बात का जवाब, देखियें सेकेण्ड पोस्टर

जानिए 2016 में गूगल पर किस हॉट बॉलीवुड एक्ट्रैस ने राज किया, देखें हॉट तस्वीरें

Related News