कृष्ण एंड हिज लीला देख भड़के लोग, कर रहे हैं नेटफ्लिक्स के बायकॉट की मांग

इन दिनों कई बेहतरीन फिल्मों को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जा रहा है. ऐसे में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म कृष्ण एंड हिज लीला को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. आपको बता दें कि फिल्म कृष्ण एंड हिज लीला पर यह आरोप लगाया गया है कि फिल्म में भगवान कृष्ण का मजाक उड़ाया गया है. इस फिल्म में उनके नाम वाले किरदार को वुमेनाइजर दिखाया गया है जो आप देख सकते हैं. इसी के कारण ट्विटर पर #BoycottNetflix ट्रेंड होने लगा है. इस समय लोग नेटफ्लिक्स को बॉयकॉट करने के लिए मांग कर रहे हैं. वहीं इन सभी के बीच ख़ास बात ये है कि इस फ़िल्म के निर्माताओं में बाहुबली के भल्लालदेव यानि राणा दग्गुबती भी शामिल हैं, जिसकी वजह से लोग उनसे भी नाराज है.

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि कृष्ण एंड हिज़ लीला एक तेलुगु फ़िल्म है, जिसे रविकांत पेरेपु ने डायरेक्ट किया है. इस फ़िल्म में सिद्धू जोनलगड्डा और श्रद्धा साईंनाथ मुख्य भूमिकाओं में हैं और यह फिल्म कृष्ण नाम के एक युवक के उलझे हुए प्रेम और प्रेम में उलझन की कहानी है. इस फ़िल्म में दो फीमेल किरदारों के नाम सत्यभामा और राधा हैं और इसी बात को लेकर लोग नाराज़ नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि यह फ़िल्म 25 जून से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुकी है. ट्वीटर पर इस समय इसे लेकर बहुत से ट्वीट्स किये जा रहे हैं.

 

एक यूज़र ने लिखा है- 'क्या आप लोग जानबूझकर हमारे महान हिंदू भगवान कृष्ण को अपमान कर रहे हैं, जिन्होंने मानवता को भगवदगीता दी.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'राणा दग्गुबती आपने ऐसा क्यों किया. आपने कृष्ण को एक वुमेनाइज़र के रूप में कैसे दिखा दिया.' इसके अलावा एक अन्य यूज़र ने कृष्ण के किरदार को इस तरह दिखाये जाने के साथ राधा के नाम पर भी जताई है. इस तरह इस समय पूरे ट्वीटर पर #BoycottNetflix ट्रेंड होने लगा है.

नेपोटिज्म: अक्षय कुमार के कारण डिप्रेशन में चली गई थी यह अदाकारा, बोली- 'वो मेरे काले रंग का...'

सुशांत केस: पुलिस खोज रही है पेशेवर दुश्मनी एंगल, शानू शर्मा से हुई पूछताछ

वरुण की शर्टलेस तस्वीर देख इस एक्टर ने पूछा- 'किसने क्लिक की?'

Related News