मैगजीन फोटोशूट के लिए बदली किम कार्दशियन की बड़ी बहन

हॉलीवुड में अगर सबसे ज्यादा किसी की चर्चाएं होती हैं तो वो है कार्दशियन सिस्टर्स. इनमे से सबसे ज्यादा सबसे किम कार्दशियन और सबसे छोटी बहन काइली जेनर सुर्ख़ियों में बनीं रहती हैं. लेकिन इस बार किम कर्दाशियां की बड़ी बहन और रि‍यलिटी स्टार कॉर्टनी कर्दाशियां चर्चा का विषय बनी हुई हैं. दरअसल हाल ही में कर्टनी ने एक हॉट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

कर्टनी कार्दशियन की उम्र अभी 39 वर्ष है और इस उम्र में भी उन्हें देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे. कर्टनी भी हॉटनेस और बोल्डनेस दोनों ही मामले में अपनी बहनों को टक्कर देती हैं. कर्टनी ने इस बार एक मैगज़ीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीर तहलका मचा रही हैं. इस फोटोशूट की तस्वीरें कॉर्टनी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. आपको बता दें कर्टनी ने ये हॉट फोटोशूट जीक्यू मैक्सिको मैगजीन के लिए करवाया है.

इस फोटोशूट की सभी तस्वीरों में उनका बेबाक अंदाज़ नजर आ रहा है. न्यूड पोज़ के अलावा कर्टनी इस फोटोशूट में अलग-अलग स्विमसूट में बेहद हॉट नजर आ रही हैं. फैंस को उनकी ये सभी तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं और वो इसपर जमकर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं.

ये है हॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्टेस, उम्र जानकर हो जाएंगे हैरान

प्रियंका को हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स मिलना हुए बंद, लिया ये बड़ा फैसला

बेटे के लिए रोने लगे विल स्मिथ, शेयर किया इमोशनल वीडियो

Related News