कोलकाता की हार का कोच जैक कैलिस ने बताया ऐसा कारण

कोलकाता : नाइट राइडर्स के कोच जैक कैलिस ने टीम को मिले पांच दिनों के विश्राम का स्वागत करते हुए रविवार को यहां कहा कि उनके खिलाड़ी पिछले नौ दिन में पांच खेलकर थक गए थे। चेन्नई ने रविवार को कोलकात को यहां उनके घरेलू मैदान में पांच विकेट से हराया जो उनकी लगातार तीसरी हार है। पिछले मैच में दिल्ली ने भी कोलकाता को इस मैदान पर सात विकेट से हराया था।

IPL 2019 : पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता की मजबूत शुरुआत

कुछ ऐसा बोले कैलिस 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कैलिस ने कहा कि पिछले नौ दिन में पांच मैच खेलकर टीम के खिलाड़ी मानसिक तौर पर थक गए थे। इन पांच मैचों में तीन मैच बेंगलुरु, जयपुर और चेन्नई में थे। मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने कहा, 'हमने पांच दिन में नौ मैच खेले इसलिए टीम के खिलाड़ी मानसिक तौर पर थक गए थे। यह टीम के लिए अच्छा है कि हमें दो दिनों का विश्राम मिलेगा उसके बाद शुक्रवार को होने वाले मैच कि तैयारियों के लिए कड़ी मेहनत करेंगे।

चेन्नई के खिलाफ आज इन खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतर सकती है कोलकाता

हमारे नियंत्रण में था मैच 

इसी के साथ कैलिस ने कहा कि टीम को पांच दिनों का समय मिला है जिसमें वे फिर से एकजुट होकर वापसी की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है हमें सही समय पर ब्रेक मिला है। इस दौरान दोस्तों और परिवार के साथ समय बिता सकते हैं। न्होंने कहा कि चेन्नई के खिलाफ बल्लेबाजी के दौरान अंतिम चार ओवरों में रन नहीं बनाना टीम को महंगा पड़ा। कैलिस ने कहा, 'मुझे लगता है 16वें ओवर तक मैच हमारे नियंत्रण में था, लेकिन अंतिम चार ओवरों में खराब बल्लेबाजी महंगी पड़ी। इस विकेट पर 170-175 रन का लक्ष्य टक्कर देने वाला होता।

IPL 2019 : आज दिल्ली के सामने होगी हैदराबादी चुनौती

IPL 2019 : आज फिर होगा धोनी और रसेल का आमना-सामना

धोनी के बाद अब कोहली पर लटकी जुर्माने की तलवार

Related News