IPL 2019 : आज दिल्ली के सामने होगी हैदराबादी चुनौती

Apr 14 2019 11:28 AM
IPL 2019 : आज दिल्ली के सामने होगी हैदराबादी चुनौती

नई दिल्ली : विस्फोटक बल्लेबाज शिखर धवन अपनी लय को जारी रखना चाहेंगे, जिससे रविवार को हैदराबाद के खिलाफ होने वाले आईपीएल मैच में उनकी टीम जीत के सिलसिले को जारी रख सके। लगातार दो जीत के साथ यहां पहुंची दिल्ली की टीम के हैसले बुलंद होंगे। दिल्ली के उलट हैदराबाद की टीम इस मुकाबले में लगातार दो हार के साथ आएगी और टीम जीत की लय हासिल करना चाहेगी। 

कोलकाता के खिलाफ शतक से चुके धवन ने कहा कुछ ऐसा

पहले ऐसा रहा था मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हैदराबाद का आत्मविश्वास हालांकि इस बात से बढ़ा होगा कि टीम ने फिरोजशाह कोटला मैदान पर दिल्ली को आठ विकेट पर 129 रन पर रोकने के बाद 18.3 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया। हैदराबाद की टीम शुरुआती तीन मुकाबलों में डेविड वॉर्नर और जानी बेयरस्टो की लगातार तीन शतकीय साझेदारी से काफी मजबूत दिखी, लेकिन बाकी के मैचों में इन दोनों के सस्ते में आउट होने के बाद उसका मध्यक्त्रस्म पूरी तरह से बिखर गया।

त्रिकोणीय वनडे सीरीज के लिए हुई वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम की घोषणा

दिल्ली का बढ़ा आत्मविश्वास 

इसी के साथ बैंगलोर और मजबूत मानी जानी वाली कोलकाता के खिलाफ मिली जीत से दिल्ली का आत्मविश्वास बढ़ा होगा। सलामी बल्लेबाज धवन इस प्रारूप में अपने पहले शतक से चूक गए लेकिन उन्होंने 63 गेंदों पर 11 चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 97 रन की लाजवाब पारी खेली, जिससे दिल्ली ने कोलकाता को सात विकेट से हराया। 

IPL 2019 : राजस्थान ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला

कोलोन मुक्केबाजी कप : साक्षी और पिलाओ ने बनाई फाइनल में जगह

IPL 2019 : बैंगलोर में हुई इस घातक गेंदबाज की एंट्री