सुहागरात को लेकर कैटरीना कैफ ने किया बड़ा खुलासा, सुनकर चौंक गए करण जौहर

सक्सेसफुल चैट शो कॉफी विद करण 7 के अपकमिंग एपिसोड में सबका दिल जीतने वाली कैटरीना कैफ धमाका करने वाली हैं। आपको बता दें कि यहाँ कैटरीना कैफ के साथ होंगे बॉलीवुड के दो हैंडसम हंक सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर। जी हाँ और अब कॉफी विद करण 7 का नया प्रोमो आ गया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। यहाँ कैटरीना, ईशान और सिद्धांत के साथ चटपटी बातें होती दिख रहीं हैं। वहीं इस दौरान तीनों ने ब्रोमांस, लव इंटरेस्ट और सुहाग रात के कॉन्सेप्ट पर चर्चा की। प्रोमो का सबसे बड़ा हाईलाइट रहा कैटरीना कैफ का सुहागरात को लेकर किया गया खुलासा।

जी हाँ, आप सभी को पता हो कि कॉफी काउच के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट ने सुहागरात के कॉन्सेप्ट को मिथक बताया था। इसी बात का सॉल्यूशन देते हुए कैटरीना कैफ ने न्यूलीवेड कपल को मजेदार टिप दी है। जब करण जौहर ने कैटरीना कैफ ने कहा- 'आलिया भट्ट ने कहा था कि सुहागरात के दिन सुहागरात के लिए टाइम नहीं होता' तो इस पर रिएक्ट करते हुए कैटरीना कैफ कहती हैं- 'यह हमेशा सुहाग रात होना जरूरी नहीं है। यह एक सुहाग दिन भी हो सकता है।'

वहीं कैटरीना कैफ का ये जवाब सुन ईशान, करण और सिद्धांत इंप्रेस नजर आए। करण जौहर ने कहा उन्हें ये आइडिया पसंद आया। वहीं शो में सिद्धांत चतुर्वदी ने खुलासा किया कि वो पूरी तरह सिंगल हैं। इतने सिंगल कि उनके साथ रह रहकर ईशान खट्टर भी सिंगल हो गए हैं। आपको बता दें कि कॉफी विद करण सीजन 7 में तीनों स्टार्स अपनी फिल्म फोन भूत को प्रमोट करने आए हैं।

केरल की पूर्व स्वास्थ्य मंत्री केके शैलजा को मिल रहा था मैग्सेसे वार्ड, वामपंथी सरकार ने ठुकराया

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, लीटर वाले बयान पर ली चुटकी

चांदनी चौक के बाद कर्दमपुरी इलाके में लगी आग, 5 लोग फंसे

Related News