इस वजह से कृति ने कभी नहीं किया टाइगर को डेट, टाइगर ने भी किया चौकाने वाला खुलासा

करण जौहर अपने शो के नए एपिसोड के साथ एक बार फिर से धमाका करने के लिए तैयार हैं। आज यानी सोमवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर 'कॉफी विद करण 7' (Koffee With Karan &) का नया प्रोमो शेयर कर दिया है, जिसमें उनके काउच पर नए मेहमान बनकर नजर आए हैं टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन (Kriti Sanon)। दोनों को आप जल्द फिल्म 'गणपत' में देखने वाले हैं। आप देख सकते हैं 'कॉफी विद करण' पर पहुंचे टाइगर एक येलो सूट पहने हैं जिसके नीचे वाइट शर्ट है। इसी के साथ में स्टाइलिश सनग्लास के साथ टाइगर काफी डैशिंग लग रहे हैं। दूसरी तरफ कृति ने एक पिंक कलर की ड्रेस पहनी है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

प्रोमो में पहले ही सवाल में कृति का जवाब सुनकर करण लाजवाब दिख रहे हैं। जी दरअसल वो कृति से पूछते हैं कि क्या 'हीरोपंती' में डेब्यू से पहले वो कई ऑडिशन में रिजेक्ट हुई हैं? इसके जवाब में कृति कहती हैं, 'आपको पता है मेरा पहला ऑडिशन क्या था?' वहीं कृति आगे बताती हैं, 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर, पहली वाली के लिए।' ये जवाब सुनकर करण का मुंह खुला रह जाता है। वहीं करण इस बात पर भी टाइगर-कृति से सवाल करते दिख रहे हैं कि क्या साथ में डेब्यू करने वाले इन दोनों स्टाइलिश एक्टर्स को, एक दूसरे के लिए कुछ फीलिंग हुई? जी दरअसल कृति से करण पूछ रहे हैं कि क्या उन्हें कभी इस बात का बुरा लगा कि टाइगर ने डेटिंग के लिए कभी उनकी तरफ कदम नहीं बढ़ाए?

वहीं इस पर टाइगर कहते हैं कि कृति पहले ही किसी और की हो चुकी हैं। जबकि कृति कहती हैं कि वो कभी टाइगर को डेट ही नहीं करतीं, क्योंकि वो बहुत 'फ्लिप' करते हैं। दूसरी तरफ 'कॉफी विद करण 7' के रैपिड फायर राउंड का भी एक सीन प्रोमो में है। इसमें टाइगर से सवाल करते हुए करण कहते हैं कि वो एक बात क्या है जिसके लिए वो रणवीर सिंह से जलते हैं? वहीं टाइगर जवाब देते हुए कहते हैं 'उनकी पत्नी' यानी दीपिका पादुकोण। बाद में इसकी वजह बताते हुए टाइगर कह रहे हैं कि रणवीर की पत्नी बहुत टैलेंटेड हैं और बहुत खूबसूरत भी। आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन का ये 'कॉफी विद करण 7' एपिसोड गुरुवार, 1 सितम्बर को हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा।

दिवाली पर जॉन-रितेश संग धमाका करने आ रहीं हैं शहनाज गिल, किया नयी फिल्म का ऐलान

बेबी बंप में सोनम कपूर के नए फोटोशूट को देख दीवाने हुए फैंस

'ये रिश्ता क्या कहलाता है', ऋतिक संग एक्स-वाइफ को इशारों में बात करते देख बोले ट्रोलर्स

Related News