ये तीन खिलाड़ी जो पूरी तरह से है शाकाहारी

वैसे तो आज के जमाने मे इंडिया ही नही पूरे विश्व की आधी से ज्यादा जनसंख्या मांस का सेवन कर रही है. बहुत ही कम लोग ऐसे हैं, जो पूरी तरह से मांस का सेवन नहीं करते हैं. जनता को अपनी सेहत बनाने और फिट रहने के लिए मांस का सेवन करना पड़ता है. बहुत ही ज्यादा वर्कआउट और शरीर मे प्रोटीन और आवश्यक चीजों की कमी को मांस खाकर ही पूरा कर सकता है, ऐसा लोग सोचते हैं. लेकिन लोगो की यह गलतफहमी है. दुनिया मे कई लोग ऐसे भी है. जिन्हें नॉनवेज खाना नही पसन्द वे लोग शाक और हरी सब्जियों, फल खाकर भी हेल्थी और तंदरुस्त रह सकते है. तो आज हम उन सभी के बारें में बताने जा रहे है जो मांस का सेवन नहीं करते है

1.रोहित शर्मा- भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा प्योर शाखाहारी हैं. इन्होने अपने डाइट से खुद को इतना तंदरुस्त रखा है, जिससे इन्हें देखकर इनकी असली उम्र का अनुमान भी नही लगाया जा सकता है. इनकी एक पुत्री भी है. यह एक बहुत ही होनहार क्रिकेटर है.

2.वीरेंद्र सहवाग- वीरेंद्र सहवाग क्रिकेट के बहुत ही मंझे हुए क्रिकटर है. इन्होंने अपने नाम बहुत से शतक जड़े है. यह सीनियर खिलाड़ियों की श्रेणी में आते है. उन्होंने अपने आप को बहुत ही फिट और तन्दरूस्त रखा है. यह जानकर आपको हैरानी होगी कि यह मांस का सेवन नहीं करते है.

3.सुरेश रैना- सुरेश रैना एक बहुत ही शानदार प्लेयर है. यह बहुत ही अच्छे बैट्समैन और ऑल राउंडर क्रिकेटर में से एक है. यह खूबसूरत क्रिकेटरों की लिस्ट में भी आते है. सुरेश रैना को देखकर यह अंदाजा बिल्कुल नही लगाया जा सकता है,की इनकी सही उम्र कितनी है. सुरेश रैना चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए भी खेलते रहते है. सुरेश रैना मांस का सेवन बिलकुल भी नहीं करते है.

जब फुटबॉल मैच के दौरान ग्राउंड में घुस आए कंगारू, फिर क्या हुआ ? देखें video

सुशिल दोषी का बड़ा बयान, कहा- 'अपनी वनडे टीम में से पुजारा को कभी नहीं हटाता'

पूर्व कप्तान माइकल वॉन का बड़ा बयान, कहा- बेन स्टोक्स कुछ भी कर सकते हैं

Related News