जब फुटबॉल मैच के दौरान ग्राउंड में घुस आए कंगारू, फिर क्या हुआ ? देखें video
जब फुटबॉल मैच के दौरान ग्राउंड में घुस आए कंगारू, फिर क्या हुआ ? देखें video
Share:

मेलबर्न:  सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में फुटबॉल मैच के दौरान मैदान में कंगारू दौड़ लगाते हुए नज़र आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, किस तरह कंगारू फुटबॉल ग्रउंड पर खिलाड़ियों के साथ इधर-उधर भाग रहे हैं. यह वीडियो ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स में जारी एक फुटबॉल मैच का है. 

इस वीडियो को देखने पर शुरुआत में तो ऐसा प्रतीत होगा कि जैसे कंगारू खिलाड़ियों को साथ फुटबॉल खेलने लगे हों. दरअसल इस वीडियो को ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉल लीग (AFL) ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से साझा किया है. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही यह तेजी से वायरल होने लगा. यह वीडियो यूजर्स को भी काफी पसंद आया और वे तरह-तरह से कमेंट करने लगे. ट्विटर पर इस वीडियो को अब तक तक़रीबन 40 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.

ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉल लीग के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस वायरल वीडियो को 750 से अधिक लाइक्स और 250 के लगभग रि-ट्वीट मिल चुके हैं. इस वीडियो क्लिप को साझा करते हुए ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉल लीग ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कैप्शन लिखा कि न्यू साउथ वेल्स में फुटबॉल मुकाबले के दौरान 2-3 कंगारू मैदान में आकर उछल-कूद करने लगे. इन्हें ऐसा करते देख स्टेडियम में मौजूद फैंस खुशी से झूम उठे.

 

सुशिल दोषी का बड़ा बयान, कहा- 'अपनी वनडे टीम में से पुजारा को कभी नहीं हटाता'

पूर्व कप्तान माइकल वॉन का बड़ा बयान, कहा- बेन स्टोक्स कुछ भी कर सकते हैं

सचिन तेंदुलकर समेत इन खिलाड़ियों के कारण टीम में जगह नहीं बना पाए बद्रीनाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -