कुत्ते देखने से पहले जान लें मूवी का रिव्यू

विशाल भारद्वाज की मूवी 'कुत्ते' थिएटर में रिलीज की जा चुकी है। ये मूवी भरद्वाज परिवार के लिए स्पेशल है। विशाल और रेखा भरद्वाज द्वारा प्रोड्यूस की हुई इस मूवी का निर्देशन उनके बेटे आसमान भरद्वाज ने किया है। आसमान की यह पहली मूवी है। अगर आप इस वीकेंड ‘कुत्ते’ देखने का प्लान कर रहे हैं, तो पहले ये रिव्यू जरूर पढ़ लें।

फिल्म की कहानी- फिल्म की कहानी में शुरू होती है जब कुछ करप्ट पुलिस अफसर का एक ग्रुप एक वैन को लूटने की प्लान भी बन जाता है, जो कि शहर के सभी एटीएम में पैसे भरने वाली होती है। तभी कहानी में ट्विस्ट आता है और भी कुछ लोग उसी वैन के पैसों को चुराने के  प्रयास में लगे हुए होते हैं। अलग-अलग लोग एक ही वैन को लूटने की प्लानिंग किस तरह से करते हैं, कौन उस वैन के पैसे को लूट कर ले जाता है और उस वजह से फिल्म में कितने धोखे और झगडे होने लग जाते है, यही फिल्म बयां करती है।

 

क्यों देखें फिल्म-  इस मूवी में निर्देशक लगातार कई सारे ट्विस्ट दर्शकों को दिखाने का प्रयास भी है। इन ट्विस्ट के जरिए वे दर्शकों का इंटरेस्ट फिल्म में बनाए रखने में ज्यादा कामयाब नहीं होते पाए हैं। इस मूवी में मुख्य भूमिका में नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, राधिका मदान, शार्दुल भारद्वाज और कुमुद मिश्रा, तब्बू और अर्जुन कपूर हैं। अधिकतर पुरुष एक्टर्स से घिरी हुई इस मूवी में तब्बू ने अपनी एक्टिंग से पूरी तरह से सबका दिल जीता और ध्यान खींचा है। हमेशा की तरह उनका किरदार बहुत दमदार है। तो अगर आप तबु के फैन हैं तो यह मूवी आपके लिए ट्रीट है। और हां पूरी फिल्म गुंडे, गाली और गन से फुल ऑन भरी हुई मूवी है, तो अपने बच्चों को न ले जाएं।

पठान के ट्रेलर से गुस्सा हुआ ये अभिनेता

इन मशहूर हस्तियों पर लग चुका है यौन उत्पीड़न का आरोप

इस ब्लॉकबस्टर फिल्म में सलमान खान नहीं, पीयूष मिश्रा बनने वाले थे लीड एक्टर

Related News