'मुझे देख निकली छुरियां', आलोचकों पर विवेक रामास्वामी ने साधा निशाना

नई दिल्ली: अमेरिकी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार एवं भारतीय मूल के विवेक रामास्वामी ने बीते सप्ताह पहली रिपब्लिकन प्राइमरी प्रेसिडेंशियल डिबेट के चलते अपनी पार्टी के प्रतिद्वंद्वियों पर हमला बोला। अपने बयान में रामास्वामी ने कहा कि चाकू बाहर आ गए हैं क्योंकि वह व्हाइट हाउस की दौड़ में आगे बढ़ रहे हैं।

रामास्वामी ने कहा, "हम दौड़ में निरंतर आगे बढ़ रहे हैं और इसका मतलब है कि चाकू बाहर आ रहे हैं, इसलिए हम मिथकों को सामने आने पर उन्हें खारिज करते रहेंगे क्योंकि मुझे लगता है कि पारदर्शी होना और आलोचनाओं का सामना करना आवश्यक है।" रामास्वामी ने कहा, "अगर आप गर्मी बर्दाश्त नहीं कर सकते, तो आप रसोई से बाहर रहें। मैं संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति पद के लिए रेस में हूं। इसलिए, हम इनमें से किसी भी आलोचना के सामने करने और उसका समाधान करने के लिए हैं।"

विवेक रामास्वामी ने कहा कि कई राष्ट्रीय सर्वेक्षणों में उन्हें दूसरे स्थान पर रखा गया है तथा उन्होंने पहले ही अपने कैबिनेट के लिए लोगों को चुनने के बारे में सोचना आरम्भ कर दिया है। उन्होंने कहा, "यह सेवा का मामला है कि हम देश के लिए अगले 8 सालों में क्या करने जा रहे हैं, और मुझे लगता है कि हमारे पास 2024 में वह करने का मौका है जो रोनाल्ड रीगन ने 1980 में इस देश के लिए किया था।"

पति ने समोसा खाने का बोला तो पत्नी ने खा लिया जहर, चौंकाने वाला है मामला

पत्नी को देखने अस्पताल पहुंचे पति पर बदमाशों ने बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, मचा हंगामा

'वन नेशन, वन इलेक्शन' पर आई टीएस सिंहदेव की प्रतिक्रिया, बोले- 'यह नया नहीं पुराना आइडिया'

Related News