इंटरनेट पर वायरल हो रहा हॉलीवुड के इन को-स्टार्स का वेडिंग कार्ड

हॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय और सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सीरीज़ 'गेम ऑफ़ थ्रोन्स' सभी की चहेती बनी हुई है. जहां एक तरफ इस सीरीज के चाहने वाले नए सीजन के इंतज़ार बैठे हुए हैं, वही दूसरी तरफ इसी सीरीज़ से जुड़ी एक खबर आग की तरह इंटरनेट पर वायरल हो रही है. एक्टर किट हैरिंगटन और रोज़ लेस्ली, जिन्होंने 'गेम ऑफ़ थ्रोन्स' में जॉन स्नो और ग्रिट का किरदार निभाया था, हाल ही में उनके वेडिंग इनविटेशन कार्ड ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है.

रियल लाइफ कपल किट और रोज़ तब सुर्ख़ियों में आ गए थे, जब उन्होंने गेम ऑफ़ थ्रोन्स की शूटिंग के दौरान एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. इसके बाद से ही वह मीडिया के चहेते बन चुके थे. गेम ऑफ़ थ्रोन्स के अगले सीज़न की शुरुआत साल 2019 में होगी, जिसे 6 एपिसोड्स से मिलाकर बनाया जाएगा.

बात करें किट और रोज़ के वेडिंग इनविटेशन की, तो वह बड़ा ही इंटरेस्टिंग है. कपल ने इस इनविटेशन कार्ड में अपने को-स्टार्स की तस्वीरों को स्टाम्प की तरह प्रिंट करवाया है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यूके सरकार इससे पहले भी काफी बड़े पैमाने पर ब्रिटिश कलाकारों के फेमस केरेक्टर्स की एक स्टाम्प सीरीज़ जारी कर चुकी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

भारतीय अभिनेत्रियों के क़दमों से चमकेगा कान का रेड कारपेट

'महानती' का भावपूर्ण ऑडियो ट्रैक हुआ लॉच

रणवीर सिंह के इस एक्ट को देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

Related News