कभी टीवी शो शक्तिमान में नजर आई थी ये ख़ास अभिनेत्री

टीवी की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री Kishwar Merchant ने हाल ही में अपनी बहुत ही खूसबूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं जो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं. किश्वर आए दिन इंस्टाग्राम पर एक्टिव पाई जाती हैं और इन्होने अपने फैंस के लिए अब तक 2,920 पोस्ट की हैं जो वाकई में कमाल हैं.

किश्वर टीवी शो Ek Hasina Thi की वजह से काफी पॉपुलर हैं इस शो से उन्हें लोगो ने काफी पसन्द किया और इसके बाद वे कई टीवी शोज़ में नजर आई. किश्वर ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो शक्तिमान से की और उसके बाद वे Hip Hip Hurray , बाबुल की दुआएं लेती जा, देस में निकला होगा चाँद, कुटुंब, कसौटी ज़िंदगी की, पिया का घर, क़यामत, हातिम, खिचड़ी, साराभाई vs साराभाई, रथ, इंस्टेंट खिचड़ी, नमक हराम आदि.

सभी टीवी शोज़ में इन्हे काफी पसंद किया गया. आप सभी को पता हो किश्वर 'Bigg Boss 9' में भी नजर आ चुकी हैं. इन दिनों किश्वर शो रिश्ता लिखेंगे हम नया में नजर आ रही हैं, साथ ही उनके Box Cricket League – Season 3 में आने की भी घोषणा हुई हैं.

किश्वर ने हाल ही में कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो कमाल है. इन तस्वीरों को शेयर कर किश्वर ने लिखा हैं am a princess in my own world Wearing - @labelmraar Styled by - @manishagoyalofficial Mua - @makeupbyagrika_official Jewellery - @mallikaempire Photography - @shivamduaphotography

इस तस्वीर में वे प्रिंसेस की तरह दिख रही हैं. इसी के साथ एक तस्वीर उन्होंने बहुत ही हॉट अंदाज में शेयर कर लिखा है Coming Soon ... !!! #actor #brandphotoshoot #delhi #lovemyjob #influencer #swag #hotness

B'DAY SPL : कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा से जुड़ी कुछ ख़ास बातें

कॉमेडी किंग को जन्मदिन की बधाई

दूसरी पत्नी संग लिपलॉक करते नजर आया ये टीवी एक्टर

Related News