B'DAY SPL : कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा से जुड़ी कुछ ख़ास बातें
B'DAY SPL : कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा से जुड़ी कुछ ख़ास बातें
Share:

अपनी शानदार कॉमेडी के जरिये लोगों को हसांने- गुदगुदाने वाले कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का आज जन्मदिन है. कपिल ने अपनी शानदार कॉमेडी के जरिये दिखा दिया कि बिना किसी फिल्मी बैकग्राउंड के भी बड़ा मुकाम हासिल किया जा सकता है. कपिल शर्मा का जन्म 2 अप्रैल, 1981 को अमृतसर में हुआ और उनके पिता पंजाब पुलिस में हवलदार थे और वे तीन भाई-बहन है. जन्मदिन के इस ख़ास मौके पर आज हम आपको बताने जा रहे है उनसे जुडी कुछ खास बातें जिन्हे आप शायद ही जानते होंगे.

कपिल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, उन्होंने कभी हार मानना नहीं सीखा. यह जज्बा उन्होंने अपने पिताजी से सीखा है. 1. कपिल के बचपन का नाम टोनी है उन्हें सब घर में और रिश्तेदार भी टोनी के नाम से ही बुलाते है. कपिल को गायकी और थिएटर का बेहद शौक था इसलिए वह सिंगर बनना चाहते थे लेकिन वह कॉमेडी का बादशाह बन गए.

2. कपिल ने 2007 मे ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ का खिताब अपने नाम किया था, बस यही कारण था कि कपिल कॉमेडी के लिए मशहूर हो गए और आज अपनी शानदार कॉमेडी के जरिये सभी के दिलों पर राज करने लगे.

3. कपिल शर्मा ने 2011 में ‘स्टार या रॉकस्टार’ नाम के शो में शिरकत कर दूसरे पायदान पर पहुंचे थे.

कपिल ना सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि बड़े परदे पर भी नजर आ चुके है उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं' से कदम रखा था. इसके बाद वह फिल्म ‘फिरंगी' में नजर आये. हालाँकि कपिल की ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई लेकिन कपिल की बेहतरीन अदाकारी को सराह गया.

ये भी पढ़े

दूसरी पत्नी संग लिपलॉक करते नजर आया ये टीवी एक्टर

'बेपनाह' में आने के बाद 'बेहद' कातिल हो गई जेनिफर विंगेट

राखी और अर्शी खान की दोस्ती हुई ट्रोलिंग का शिकार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -