कीर्ति सुरेश ने अपनी अगली फिल्म के शेड्यूल को कवर किया

टॉलीवुड कि मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी कोई न  कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में छाई रहती है वहीं हाल ही में अभिनेत्री कीर्ति सुरेश अगली बार नरेंद्रनाथ द्वारा निर्देशित तमिल-तेलुगु द्विभाषी फिल्म ' मिस इंडिया ' में अपनी अहम् भूमिका निभाने वाली है. वहीं नवीनतम यह है कि सुंदर अभिनेत्री ने फिल्म की शूटिंग के हैदराबाद शेड्यूल को लपेट लिया है. ईस्ट कोस्ट प्रोडक्शंस के तहत '118' की प्रसिद्धि महेश कोनेरू द्वारा निर्देशित, एसएस थमन संगीत में नवीन चंद्र और जगपति बाबू प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म का टीज़र कुछ महीने पहले रिलीज़ हुआ था और कीर्ति को यूरोप में सड़कों पर घूमते हुए देखा गया था. मिस इंडिया के लिए संगीत थमन द्वारा दिया गया है और फिल्म की कहानी नरेंद्र नाथ और थारुन ने लिखी है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस बीच, केर्थी ने हाल ही में ईश्वर कार्तिक द्वारा निर्देशित और कार्तिक सुब्बराज द्वारा निर्मित महिला केंद्रित फिल्म 'पेंगुइन' की शूटिंग पूरी कर ली है और तमिल और तेलुगु में अन्य रोमांचक परियोजनाओं के लिए भी बातचीत कर रहे हैं. उन्होंने रजनीकांत अभिनीत फिल्म 'थलाइवर 168' का शूट शेड्यूल भी पूरा कर लिया है.

इस साउथ एक्ट्रेस ने 60 वर्ष के व्यक्ति से की थी शादी, अब राजनीती से गहरा संबंध

इस एक्ट्रेस ने कुछ ऐसे शुरू की थी अपने करियर की शुरुआत, अब बिता रही खुशाल जिंदगी

बीबी कन्नड़ 7 : किच्चा सुदीप के दिए हुए तोहफे से बेघर हुए कंटेस्टंट किशन बिलागली हुए भावुक

Related News