इस एक्ट्रेस ने कुछ ऐसे शुरू की थी अपने करियर की शुरुआत, अब बिता रही खुशाल जिंदगी
इस एक्ट्रेस ने कुछ ऐसे शुरू की थी अपने करियर की शुरुआत, अब बिता रही खुशाल जिंदगी
Share:

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां रही है जिन्होंने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के बल पर कई फिल्मों में काम कर अपने फैंस के दिलों में जगह बना ली है वहीं अपने करियर को छोड़ शादी कर ली जंहा शादी के बाद काम के बदले परिवार को तवज्जो दिया और पूरी तरह से फिल्मों से दूर हो गई. जब ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बात की जाए तो नम्रता शिरोडकर का नाम सहज ही आ जाता है जिसने खूबसूरती व अभिनय के बल पर न सिर्फ हिंदी बल्कि तेलुगु, कन्नड, मलयालम व मराठी फिल्मों में भी काम किया और फिर शादी की तो पलटकर कभी फिल्मों की ओर देखा तक नहीं.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इनकी बड़ी बहन शिल्पा शिरोडकर भी जानी-मानी अभिनेत्री है जिन्हें देखकर नम्रता ने भी अपने कदम बॉलीवुड की ओर बढ़ा दिये. नम्रता ने अपनी पहली ही फिल्म बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान के साथ की थी. पहली फिल्म से ही नम्रता जाना माना चेहरा बन गईं. नम्रता ने साल 1993 में 'फेमिना मिस इंडिया' बनी थीं. इसके बाद नम्रता ने सलमान खान और ट्विंकल खन्ना के साथ 'जब प्यार किसी से होता है' फिल्म से डेब्यू किया था.इसके बाद नम्रता ने तेलुगु फिल्म 'वंशी' साइन की थी जिसमें उनके साथ लीड रोल में महेश बाबू थे. 'वंशी' महेश बाबू की पहली फिल्म थी. इसी फिल्म के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं. फिल्म की शूटिंग खत्म होने तक दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे. नम्रता और महेश पर कभी भी स्टारडम हावी नहीं हुआ. महेश ने अपने और नम्रता के रिश्ते के बारे में सबसे पहले बहन को बताया था. करीब 4 साल तक महेश बाबू और नम्रता का अफेयर रहा. इसके बाद नम्रता और महेश बाबू ने 10 फरवरी 2005 को शादी कर ली थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कभी अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाने वाली नम्रता अब दो बच्चों की मां हैं. नम्रता का लुक अब काफी बदल चुका है. आए दिन वे अपनी और अपने परिवार की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहती है. नम्रता को पुकार, वास्तव, कच्चे धागे, एलओसी करगिल और तेरा मेरा साथ रहे जैसी फिल्मों से काफी पहचान मिली. 'वास्तव' से नम्रता सुपरस्टार्स की गिनती में आ गईं. बॉलीवुड में हिट होने के बाद भी नम्रता फिल्मों से गायब हो गईं. साल 2006 में महेश बाबू और नम्रता के पहले बेटे गौतम का जन्म हुआ. इसके बाद 20 जुलाई 2012 में नम्रता ने बेटी सितारा को जन्म दिया.

जोथेथे जॉली को निकाला बाहर, गोटीमेला सुन्नो को किया मौके से बाहर

टीवी का प्रसिद्ध धारावाहिक मुदुलक्ष्मी ने किये 600 एपिसोड पुरे

बिग बॉस मलयालम 2 : राजिथ और अलसंद्रा घर से बेघर होने पर बचे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -