रेड ड्रेस में किंग खान की बेटी ने लगाया ग्लैमर का तड़का

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान उन स्टार किड्स में से एक है, जिनको लेकर सोशल मीडिया पर हमेशा ही चर्चा का विषय बनी रहती है। सुहाना खान की फोटोज और वीडियो आते ही छा जाती है। जब-जब सुहाना खान अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी तस्वीरें साझा करती है, तब उनकी तस्वीर पर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स भी जमकर प्यार लुटाते हुए दिखाई दिए। इसी दौरान सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से नई तस्वीर साझा की है। सुहाना खान की इस फोटोज ने आते ही सोशल मीडिया पर गदर काट दिया। सुहाना खान की इस तस्वीर पर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स भी कमेंट करते हुए नजर आए है। 

सुहाना खान की नई तस्वीर उड़ाया गर्दा: खबरों का कहना है कि बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान अपने लुक्स के चलते सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा में रहती हैं। इसी दौरान सुहाना खान ने अपनी नई तस्वीर भी साझा कर दी है। सुहाना खान अपनी इस नई तस्वीर में रेड कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आ रहे है। सुहाना खान की इस बोल्ड ड्रेस को देखने के बाद उनके फैंस तस्वीर पर जमकर कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे है। 

 

फैंस के अलावा बॉलीवुड स्टार्स ने भी सुहाना खान के इस नए लुक की जमकर तारीफ करते हुए दिखाई दिए। सुहाना खान की तस्वीरें पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और उनकी दोस्त अनन्या पांडे ने कमेंट भी कर दिया है। तो वहीं शनाया कपूर ने सुहाना खान के इस लुक की जमकर तारीफ़ भी करते हुए दिखाई दे रहे है। जिसके साथ साथ महीप कपूर, भावना पांडे, नताशा पूनावाला और श्वेता बच्चन भी इस तस्वीर पर कमेंट करती हुई नजर आईं। 

पूजा बत्रा ने पहनी ऐसी ड्रेस न दिखते हुए भी दिख गया सब कुछ

संजय के जेल जाते ही पिता सुनील पर टूट पड़ा था दुखों का पहाड़

करण और बिपाशा ने किया अपनी बेटी के नए नाम का खुलासा

Related News