समंदर किनारे क्वालिटी टाइम बिताती नजर आई किम

इंटरनेट पर अपनी हॉट फोटोज से सनसनी मचाने वाली हॉलीवुड अदाकारा किम कर्दाशियां एक बार फिर अपनी हॉट फोटोज के जरिये तहलका मचा रही हैं. किम हॉलीवुड की मशहूर स्टार है. किम कर्दाशियां की हॉट अदाओं के चर्चे हर बार ही होते है. लेकिन इस बार तो किम ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिसे देखने के बाद तो हर कोई हैरान हो जाएगा. किम ने इस बार लिटी टाइम बिताते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किए है.

तस्वीरों में आप देख सकते है किम ने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी है. इसमें किम का सेक्सी फिगर नजर आ रहा है. किम सन बाथ का मजा लेती नजर आ रही हैं. इस दौरान वो बेहद ही बोल्ड लग रही हैं. समंदर में किम पानी में आग लगा रही हैं. इस फोटो के अलावा किम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर और भी फोटोज शेयर किये है जिसमे वो बेहद ही सेक्सी लग रही है. उन्होंने रेड कलर की बिकिनी पहनी है जिसमे उनका कातिलाना फिगर नजर आ रहा हैं.

किम इन सभी फोटोज में बेहद ही हॉट लग रही है. फैंस उनकी इस तस्वीर को देखकर दीवाने हो रहे है. उनकी फोटोज को फैंस खूब पसंद भी कर रहे है. किम की हॉटनेस के आगे तो सभी मॉडल्स फेल है. किम कभी भी कैमरे के सामने न्यूड होने में शर्माती नहीं है. पहले भी किम ने कई बार ट्रांसपेरेंट कपड़ो में तो न्यूड होकर अपनी कई सारी तस्वीरें पोस्ट की है.

 

किम का इंस्टाग्राम अकाउंट भी उनकी हॉट फोटोज से भरा हुआ है. इंस्टाग्राम पर किम के 109 मिलियन से भी ज्यादा followers है जो हर बार उनके हॉट लुक को देखने का बेसब्री से इंतजार करते है. आगे की स्लाइड्स में देखिये किम की कुछ और तस्वीरें.

मौत हमारी जिंदगी का हिस्सा है इसे नकारा नहीं जा सकता- हेलेन मिरेन

नई गर्लफ्रेंड के साथ साइकिल चलाते दिखे जस्टिन

 

Related News