सामने आया कियारा का शादी से पहले राजस्थानी लुक

बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और अदाकारा कियारा आडवाणी का विवाह राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में होने जा रही है। जिसके लिए इस वक्त फैंस के मध्य भारी क्रेज भी देखने के लिए मिल रहा है। इस ग्रैंड वेडिंग की तैयारी राजस्थान का सूर्यगढ़ पैलेस सज चुका है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी है। इस शादी से जुड़ी हर खबर पर फैंस की निगाह टिकी हुई है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की ग्रैंड वेडिंग का हिस्सा बनने के लिए करण जौहर, मनीष मल्होत्रा से लेकर शाहिद कपूर, जूही चावला समेत ईशा अंबानी भी जैसलमेर आ चुकी है।

इस बीच अदाकारा कियारा आडवाणी की एक बेहद खूबसूरत दुल्हन वाली फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। सिद्धार्थ मल्होत्रा संग शादी से ठीक पहले वायरल हुई इस फोटोज में अदाकारा कियारा आडवाणी बिल्कुल राजस्थानी दुल्हन की तरह तैयार नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को देख फैंस भी गच्चा भी खा चुके है।

 

वायरल हुई फोटोज में अदाकारा कियारा आडवाणी पिंक कलर के बहुत खूबसूरत ब्राइडल लहंगे में हाथों में कंगन पहनते हुए दिखाई दे रहे है। इस तस्वीर ने सोशल मीडिया की दुनिया में तहलका मचा दिया है।  

भारत के नक़्शे पर चलते नजर आए अक्षय...जिसे देख भड़क उठे लोग

मौनी ने करवाया हॉट फोटोशूट, फैंस के दिलों में लगी आग

सिद्धार्थ कियारा की शादी में उमड़ा जनसैलाब

 

Related News