कियारा ने अपने फैंस को दी होली की बधाई, शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीरें

नई दिल्ली: बॉलीवुड के न्यूली मैरिड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इन दिनों चर्चाओं का विषय बने हुए है. जहां इवेंट्स और शोज में दोनों की जोड़ी को फैंस का भरपूर प्यार भी मिलता हुआ दिखाई दे रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर दोनों का एक दूसरे को सपोर्ट करना लोगों का दिल भी जीत रहा है. इसी दौरान शेरशाह कपल शादी के उपरांत अपनी पहली होली मना रहा है, इसके कारण  कियारा आडवाणी ने अपनी वेडिंग की नई फोटोज साझा करते हुए फैंस को होली की बधाई भी दे डाली है. इन तस्वीरों को देखकर फैंस भी दिल हार जाएंगे.

कुछ देर पहले कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम पर अपनी हल्दी सेरेमनी की कुछ फोटोज भी साझा की हैं, जिसमें कियारा और सिद्धार्थ ऑरेंज कलर के आउटफिट में दखाई दे रहे है. वहीं उनके चेहरे पर प्यारी-सी मुस्कान के साथ साथ हल्दी लगी हुई भी दिखाई दे रही है. जिसके साथ कैप्शन मेंबी अभिनेत्री ने लिखा, मेरी तरफ से हैप्पी होली और मेरा प्यार आपको और आपका मेरे लिए.  कियारा आडवाणी की पोस्ट की गई तीन फोटोज के बारें में बात की जाए तो एक में कपल एक दूसरे को देखता हुआ दिखाई दे रहा है. इस बीच दोनों के चेहरे की खुशी उनके दिल का हाल बयां कर रही है. दूसरी तस्वीर में शेरशाह कपल हल्दी लगाए हुए कैमरे में पोज देते हुए दिखाई दे रहे है. तीसरी फोटो में कियारा, सिद्धार्थ को हल्दी लगाती हुई दिखाई दे रही है. इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस ने फायर और हार्ट इमोजी की बहार कर दी है. वहीं फैंस दोनों को होली की बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. 

 

खबरों का कहना है कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में विवाह किया था, इसमें उनकी फैमिली और बॉलीवुड के खास सदस्य ही शामिल हुए थे. हालांकि इस शादी की कुछ ही फोटोज भी सामने आ गई थी, जो कि कपल और उनके दोस्तों ने साझा की थी. वहीं अब दोनों समय समय पर अपनी शादी की फोटोज भी शेयर कर रहे हैं. 

दुनियाभर में बज रहा आलिया भट्ट के नाम का डंका...एक्ट्रेस को मिला अब तक का सबसे बड़ा सम्मान

बेटी राहा को सीने से चिपकाए दिखाई दिए रणबीर कपूर, वायरल हुआ वीडियो

इन गानों के बिना अधूरी रह जाएगी आपकी होली

Related News