कियारा आडवाणी ने ग्रे बैकलेस ड्रेस में ढाया कहर

बाॅलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने भले ही कबीर सिंह, शेरशाह जैसी मूवी में एक बहुत ही सिंपल किरदार भी अदा किया हो लेकिन रियल लाइफ में वह बहुत बोल्ड हैं। कियारा आडवाणी की फैशन सेंस का कोई उत्तर नहीं हैं। वह अक्सर अपनी फोटोज के कारण से चर्चाओं में बनी रहती है। अभिनेत्री जो भी लुक कैरी करती हुई नज़र आ रही हैं, उसमें बहुत कमाल लगती हैं। हाल ही में कियारा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनका अब तक का सबसे बोल्ड अंदाज देखने के लिए मिल रहा है।

वीडियो में वह स्लिवर कलर की  डिजाइनर बैकलैस ड्रेस में नज़र आ रही है। वह इस आउटफिट में अपनी सिजलिंग और शायनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। उन्होंने रेड कलर की प्रिंटेड हील्स को ड्रेस के साथ मैच कर रखा है। कियारा कैमरा की तरफ देखकर पोज भी दे रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ ही घंटे में ही कियारा की यह वीडियो वायरल हो चुकी है और इसे 1.5 लाख से अधिक यूजर्स ने लाइक किया है। फैंस ही नहीं स्टार्स भी कियारा के इल वीडियो पर कमेंट करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। हम बता दें कि इस पर जाह्नवी कपूर, अथिया शेट्टी, मनीष मल्होत्रा जैसी कई जानी- मानी हस्तियों ने रिएक्शन दिया है। 

वर्क फ्रंट के बारें में बात तो कियारा आडवाणी जल्द ही मूवी जुग जुग जियो में दिखाई देने वाली है। इस मूवी में कियारा के हीरो वरुण धवन बने हैं। वरुण कियारा के साथ अनिल कपूर, नीतू कपूर और प्राजक्ता कोली भी हैं। ये मूवी 24 जून को रिलीज होने वाली है। सके अलावा कियारा आडवाणी, कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म भूल भुलैया 2 में दिखाई देने वाली है।

इस मशहूर एक्ट्रेस के लिए गाना गाने को तैयार नहीं थीं लता मंगेशकर, जानिए क्यों?

इस अभिनेता ने लता को कह दिया था बदसूरत, भड़कने पर जोड़े थे हाथ-पैर

मात्र इतने रुपए थी लता मंगेशकर की पहली कमाई, इस वजह से कभी नहीं की शादी

Related News