कियारा आडवाणी के टॉपलेस फोटोशूट पर डब्बू रत्नानी ने दिया यह रिएक्शन

मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के कैलेंडर 2020 की फोटोज जब से आई हैं तब से उनके चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. इसके साथ ही इस कैलेंडर फोटोशूट से बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की टॉपलेस फोटो काफी वायरल हुई है. वहीं जहां कई लोगों ने उनका मजाक बनाया तो वहीं बाकियों ने इस फोटो पर चोरी का इल्जाम भी लगाया है. इसके साथ ही ऐसे में इंटरनेशनल फोटोग्राफर मैरी बर्श के किए एक फोटोशूट से कियारा के फोटोशूट की खूब तुलना हुई, जिसके साथ ही डब्बू रत्नानी को जमकर ट्रोल भी किया गया था. इतना ही नहीं मैरी बर्श ने खुद भी इस फोटो पर सवाल उठाए. कई दिनों से चल रहे इस विवाद पर अब डब्बू रत्नानी ने सफाई दे ही दी है. 

एक तरफ जंहा सभी को इंतजार था कि वे क्या बोलेंगे और अब डब्बू ने बता दिया है कि उन्होंने मैरी बर्श या किसी और के आइडिया को चोरी नहीं किया है . बल्कि 2002 में आए अपने कैलेंडर से तब्बू के बोल्ड लुक को रीक्रिएट किया है. वहीं डब्बू ने तब्बू के फोटोशूट की फोटो साझा करते हुए लिखा, 'तब्बू का ये सदाबहार और बेहद खूबसूरत फोटो मैंने 2001 में लिया था और मेरे 2002 के कैलेंडर में ये फीचर हुआ था. वहीं इसके आगे सफाई देते हुए उन्होंने लिखा, '2020 के कैलेंडर में कियारा आडवाणी के पत्ते के साथ लिए गए जबरदस्त फोटो के बारे में कई बातें बन रही हैं. तो मैं बता दूं यदि मैं अपना कैमरा दोबारा उपयोग कर सकता हूं तो अपने कॉन्सेप्ट को भी दोबारा उपयोग कर सकता हूं. 

यदि ये बात ट्रोल्स को पसंद नहीं आती है तो मैं मानता हूं कि मैंने चोरी की. किसी और की नहीं बल्कि अपने खुद के आइडिया की.' इसके आगे डब्बू रत्नानी ने अपने सपोटर्स को उनपर विश्वास रखने के लिए धन्यवाद दिया. डब्बू ने कहा कि यही बात उनके लिए मायने रखती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कियारा आडवाणी के अलावा टाइगर श्रॉफ, सनी लियोनी, ऋतिक रोशन, विद्या बालन, जॉन अब्राहम, विक्की कौशल और वरुण धवन सहित अन्य बॉलीवुड स्टार्स ने भी डब्बू रत्नानी के कैलेंडर 2020 के लिए फोटोशूट करवाया है.

 

टाइगर की फिल्म के एक्शन सीक्वेंस हैं असली, सेना के हेलीकॉप्टर और टैंक का किया उपयोग

श्रीदेवी के बाद इन अभिनेत्रियों ने भी चुना शादीशुदा शख्स को अपना हमसफ़र

#Sooryavanshi: 24 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी सूर्यवंशी, अक्षय कुमार ने जारी किया Video

Related News