कियारा-शाहिद का गाना सुनते ही नाचने लगेंगे आप

इन दिनों बॉलीवुड में रीमिक्स गानों का दौर जोरों पर है। हर कोई या तो फिल्म हो या कोई एलबम, पुराने गानों को रीक्रिएट करने से नहीं चूक रहे हैं। हाल ही में एक शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी का वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ है। इस गाने को सुनते ही आपके भी पैर थिरकने लग जाएंगे। इस गाने में शाहिद और कियारा जबरदस्त डांस करते नज़र आ रहे हैं। 

ऐसे कहां व्यस्त हो गए संजू बाबा कि अपने बच्चों के बर्थ डे पर नहीं होंगे साथ..!!

आपको बता दें जो गाना रीमिक्स किया गया है वह 90 के दशक का हॉट सॉन्ग है। यह गाना बहुत फेमस हुआ था। जी हां, हम बात कर रहे हैं 'उर्वषी' गाने की जो इस बार रीमिक्स करके पेश किया गया हैं। इसे पहले ए.आर.रहमान ने गाया था। यह गाना हनी सिंह द्वाराा कंपोज किया गया है। इसे गिफ्टी ने डायरेक्ट किया हैं। इस गाने को अभी तक 22 लाख से ​अधिक बार देखा जा चुका हैं। इतना ही फैंस द्वारा  यह गाना पसंद भी किया जा रहा हैं। 

ऐसे पुरुषों की तरफ जल्दी आकर्षित होती हैं सनी लियोनी

इस गाने में शाहिद और कियारा बड़े हॉट लग रहे हैं। पहली बार यह जोड़ी साथ नज़र आई हैं। इनकी केमेस्ट्री इस गाने में बेहद अच्छी लग रही हैं। वहीं शाहिद की फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' ने बॉक्स आॅफिस पर धमाल मचा दिया। यह एक सामाजिक मुद्दे पर आधारित थी। वहीं कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड में कदम तो बहुत पहले ही रख दिया था लेकिन असली पहचान फिल्म 'एम.एस.धोनी' से मिली थी। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

मामा रणबीर के बर्थडे सेलिब्रेशन में इस क्यूट अंदाज़ में पहुंचे तैमूर अली खान

तनुश्री दत्ता के समर्थन में आए फिल्म इंडस्ट्री के यह सेलेब्स

मैगज़ीन फोटोशूट के लिए नजर आया परिणीति का हॉट बिकिनी अवतार

Related News