ब्रालेट-डेनिम शॉर्ट्स में इंटरनेट का पारा हाई कर रही खेसारी की एक्ट्रेस

इन दिनों हर ओर खेसारी लाल यादव की 'दो घूंट' गाने की अभिनेत्री नम्रता मल्ला सुर्ख़ियों में छाई हुई है. 'दो घूंट' सॉन्ग में नम्रता मल्ला ने इस कदर अपने हुस्न का जादू चलाया कि लोगों का दिल धक-धक करने लग गया है.  नम्रता मल्ला एक बहुत अच्छी बेली डांसर हैं, जिस कारण से वो कई बड़े-बड़े भोजपुरी स्टार्स के साथ म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई दे चुकी है. म्यूजिक वीडियो में अपनी अदायें दिखाने वाली नम्रता सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय रहती हैं.    धीरे-धीरे ही सही, लेकिन नम्रता मल्ला फैंस के दिलों में अपना स्थान बनाने में कामयाबी भी हासिल करती जा रही है. सोशल मीडिया पर लोग नम्रता की फोटोज और वीडियोज को अच्छा रिसपॉन्स देने लगे है.  हाल ही में नम्रता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्रालेट-डेनिम शॉर्ट्स में फोटोज शेयर की हैं. ब्लैक कलर के आउटफिट में नम्रता अलग-अलग पोज देती नज़र आ रही है. 

ठंडी के मौसम में ब्रालेट-डेनिम शॉर्ट्स में फोटोज साझा करके नम्रता ने सोशल मीडिया का टेम्प्रेचर हाई कर चुकी है. जो भी उनकी तस्वीरों को देख रहा है. बस तारीफ उनका दीवाना हुआ जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ब्रालेट-डेनिम शॉर्ट्स के साथ नम्रता ने ब्लैक कलर की जैकेट भी पहना हुआ है, जो उन पर बहुत जच रही है. नम्रता की नशीली आंखें और किलर अंदाज लोगों को खूब भा रहा है. 

हम बता दें कि ब्रालेट-डेनिम शॉर्ट्स के साथ नम्रता ने कानों में बड़े-बड़े ईयरिंग्स भी कैरी किए  हुए. जिसके साथ उन्होंने फेस पर लाइट मेकअप और बालों को खुला रखा है, जिसमें वो बेहद गॉर्जियस दिखाई दे रही है. नम्रता की तस्वीरें बता रही हैं कि दिन पर दिन उनकी खूबसूरती और भी बढ़ रही है. ये फैंस के प्यार का असर है या कुछ और वो जाने. हम तो बस इतना ही जानते हैं कि आने वाले दिनों में नम्रता की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ने वाली है. है न?

 

इस नेपाली एक्ट्रेस संग रोमांस करते नज़र आएँगे निरहुआ

आम्रपाली दुबे ने की अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा

रिलीज़ हुआ रितेश पांडेय का नया गाना ‘लमहर लटकन’, ख़ुशी से झूमे फैंस

Related News