'लिट्टी चोखा' के पोस्टर रिलीज पर नहीं आई काजल राघवानी, क्या खेसारी लाल यादव है वजह?

देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश और बिहार के दलित, उत्‍पीड़ित तथा पिछड़ी जातियों के शोषण का पर्दाफाश करने वाली अभिनेता खेसारीलाल यादव एवं काजल राघवानी स्टारर भोजपुरी मूवी 'लिट्टी चोखा' का फर्स्ट लुक आज मुंबई में र‍िलीज कर दिया गया है। इस अवसर पर एक्टर खेसारीलाल यादव, मेकर प्रदीप के शर्मा, डायरेक्टर पराग पाटिल, लोकप्रिय बॉलीवुड गायिका स्वाति शर्मा एवं पदम सिंह भी उपस्थित रहे। हालांकि फिल्म की एक्ट्रेस काजल राघवानी इस विशेष अवसर पर गायब दिखाई दी। 

खेसारीलाल ने काजल राघवनी की अनुपस्थिति पर कहा कि वे इस समय यहां (शहर में) नहीं हैं। उन्होंने बताया, काजल इस समय यहां नहीं हैं, मुझे भी बाहर जाना है। किन्तु फिल्म का पोस्टर रिलीज करना था, तो हमने आज के दिन का चयन किया। ऐसा नहीं है कि काजल यदि यहां होती तो हमारे साथ नहीं होती। वे मूवी की महत्वपूर्ण सदस्य हैं'। वहीं खेसारी ने काजल के साथ लिट्टी चोखा को दोनों की अंतिम फ‍िल्म होने की बात को भी खारिज कर दिया। खेसारीलाल यादव ने बताया कि मैंने ऐसा कुछ भी नहीं कहा है। 

खेसारी ने काजल के उस बात का भी उत्तर पोस्टर लांच के अवसर पर दिया, जिसमें काजल ने कहा था कि उनका स्टारडम पवन सिंह के कारण है। खेसारी ने बताया, 'ऐसा कुछ भी नहीं है। ना मैंने किसी को बनाया तथा ना पवन भईया ने किसी को बनाया। क्योंकि यदि ऐसा होता तो हम स्टार कितनी एक्ट्रेस के साथ कार्य करते हैं, वे सब क्यों नहीं बन गए। दरअसल स्टार्स को दर्शकों ने बनाया है। काजल शायद ये बात भूल गयीं। आगे भी वो या हम सभी दर्शकों की बदौलत ही चलेंगे। काजल के स्टारडम में उनका श्रम है। 

'आदिपुरुष' में लक्ष्मण के रोल पर लगी मुहर, ये बॉलीवुड एक्टर निभाएंगे भूमिका

मास्टर के बाद जूनियर एनटीआर से भिड़ेंगे सुपरस्टार 'विजय सेतुपति', ये है डायरेक्टर का मेगा प्लान

साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ नजर आएंगी कर्नाटक क्रश रश्मिका मंदाना, होगा जबरदस्त धमाका

Related News