साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ नजर आएंगी कर्नाटक क्रश रश्मिका मंदाना, होगा जबरदस्त धमाका
साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ नजर आएंगी कर्नाटक क्रश रश्मिका मंदाना, होगा जबरदस्त धमाका
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्मों का क्रेज हिंदी सिने दर्शकों के मध्य भी तेजी से बढ़ता जा रहा है। आने वाले समय में कई दक्षिण भारतीय फिल्में सिनेमाघरों में पैन इंडिया की तर्ज पर रिलीज होने वाली हैं। जिन्हें हिंदी सहित कई भाषाओं में रिलीज किए जाने की योजना है। इस बीच हाल ही में दक्षिण फिल्म अभिनेता राम चरण ने अपनी आगामी फिल्म का मेगा ऐलान किया था। वो शीघ्र ही डायरेक्टर शंकर की साई-फाई एक्शन ड्रामा मूवी में दिखाई देने वाले हैं। 

वही इस फिल्म को लेकर स्वयं राम चरण बहुत उत्साहित हैं। अब इस फिल्म को लेकर एक और इंट्रेस्टिंग जानकारी सामने आ रही है। जिसे सुनकर ऑडियंस का क्रेज इस फिल्म के लिए और भी बढ़ जाने वाला है। सुनने में आ रहा है कि रोबोट फेम डायरेक्टर शंकर की इस फिल्म में अभिनेता राम चरण के अपोजिट कर्नाटक क्रश उर्फ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना दिखाई देगी। यदि ऐसा हुआ तो प्रशंसकों का क्रेज सांतवे आसमान पर पहुंच जाने वाला है।

रश्मिका मंदाना ने बहुत कम ही वक़्त में अपने लिए मनोरंजन जगत में विशेष जगह बना ली है। रश्मिका मंदाना ने विजय देवरकोंडा स्टारर मूवी गीता गोविंदम एवं डियर कॉमरेड जैसी मूवीज से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमा लिया है। जबकि वो किरिक पार्टी फिल्म के साथ सैंडलवुड इंडस्ट्री में डेब्यू कर पहले ही धमाल मचा चुकी थी। जिसके पश्चात् उन्हें कर्नाटक क्रश का टैग भी प्राप्त हुआ। अब रश्मिका मंदाना इन दिनों अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म पुष्पा में व्यस्त है। ये फिल्म फिलहाल शूटिंग स्टेज पर है।

क्या विजय देवरकोंडा को दिल दे बैठी है सारा अली खान? ये है पूरा मामला

इस साल अप्रैल में रिलीज़ होगी नानी की ये शानदार मूवी

‘दृश्यम 2’ में जलवा दिखाएंगे वेंकटेश, निभाएंगे ये अहम रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -