मास्टर के बाद जूनियर एनटीआर से भिड़ेंगे सुपरस्टार 'विजय सेतुपति', ये है डायरेक्टर का मेगा प्लान
मास्टर के बाद जूनियर एनटीआर से भिड़ेंगे सुपरस्टार 'विजय सेतुपति', ये है डायरेक्टर का मेगा प्लान
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता विजय सेतुपति की चर्चा इस समय हर ओर है। मास्टर में विजय सेतुपति की बेहतरीन परफॉर्मेंस ने फैंस को खासा इंप्रेस किया। इस मूवी में गैंगस्टर भवानी के खूंखार अवतार में विजय सेतुपति ने धमाल मचा दिया तथा अब उनके प्रदर्शन के चर्चे हर तरफ हैं। इसके पश्चात् रिलीज हुई उनकी अपकमिंग फिल्म उपेन्ना भी इन दिनों सिनेमाघरों में छाई हुई है। इस मध्य रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि मास्टर अभिनेता विजय सेतुपति फिल्म मेकर-डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास अपनी आगामी फिल्म में कास्ट करने वाले हैं।

इंट्रेस्टिंग बात ये है कि इस फिल्म में लीड किरदार के लिए ‘टेंपर’ एक्टर जूनियर एनटीआर दिखाई देंगे। फिल्म में जूनियर एनटीआर का मुकाबला ऑन स्क्रीन विजय सेतुपति से होने वाला है। वो एक पॉवरफुल विलेन के अवतार में दिखाई देने वाले हैं। हालांकि रिपोर्ट्स की मानें तो अभी तक मास्टर एक्टर ने अपनी तरफ से फिल्म के लिए हां नहीं किया है। इसके बड़ा भी फिल्मी गलियारों में इस मूवी को लेकर काफी क्रेज देखा जा रहा है। ध्यान देने वाली बात ये है कि इससे पूर्व विजय सेतुपति की हालिया रिलीज फिल्म उपेन्ना का ट्रेलर जूनियर एनटीरआर ने ही पेश किया था। इससे पता लगता है कि दोनों एक दूसरे को बहुत सम्मान देते हैं।

तमिल फिल्म अभिनेता विजय सेतुपति की फिल्म उपेन्ना एवं मास्टर से त्रिविक्रम श्रीनिवास भी बहुत इंप्रेस हुए थे। इससे पूर्व त्रिविक्रम श्रीनिवास अपनी मूवी अल्ल वैंकुठपुरमलो में अल्लू अर्जुन के साथ समुथिराकानी की बेहतरीन भिड़ंत करवा चुके हैं। ऐसे में विजय सेतुपति एवं त्रिविक्रम श्रीनिवास की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर क्या धमाल मचाएंगी ये अवश्य देखने वाली बात होगी। फिलहाल इस तिकड़ी की मूवी के लिए सभी फैंस बहुत उत्साहित हैं।

साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ नजर आएंगी कर्नाटक क्रश रश्मिका मंदाना, होगा जबरदस्त धमाका

क्या विजय देवरकोंडा को दिल दे बैठी है सारा अली खान? ये है पूरा मामला

इस साल अप्रैल में रिलीज़ होगी नानी की ये शानदार मूवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -