'खतरों के खिलाड़ी 11': अनुष्का संग राहुल वैद्य ने किया रोमांटिक गाने पर डांस

टीवी शो बिग बॉस में दिखाई दे चुके राहुल वैद्य को आज हर कोई जानता है। राहुल एक बेहतरीन सिंगर है और इन दिनों वह खतरों के खिलाड़ी के शूट में व्यस्त हैं। आप उन्हें जल्द ही 'खतरों के खिलाड़ी 11' में देखने वाले हैं। इस शो में उनके साथ अनुष्का सेन भी नजर आने वाली हैं। जी हाँ, अनुष्का भी जल्द ही 'खतरों के खिलाड़ी 11' में दिखाई देंगी। अनुष्का को आप सभी ने अब तक कई टीवी शोज में देखा होगा।

वैसे शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' के सभी कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ अनुष्का सेन और राहुल वैद्य भी केपटाउन पहुंच चुके हैं। दोनों वहां जमकर मस्ती कर रहे हैं और इस बात का सबूत उनकी तस्वीरें और वीडियो हैं। बीते ही दिनों राहुल और अनुष्का की कई तस्वीरें सामने आई थीं, जिसे वायरल होने में जरा भी देरी नहीं लगी थी। जी हाँ और राहुल वैद्य और अनुष्का सेन की इन तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई उनके लिए ‘New BFF in town’ कह रहा है।

अब इन सभी के बीच राहुल वैद्य ने कुछ ऐसा कर दिया है कि उनकी लेडीलव दिशा परमार को थोड़ी जलन हो सकती है। जी दरअसल राहुल वैद्य ने अनुष्का सेन के साथ एक रोमांटिक गाना गाया है, जोकि सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। इस वीडियो को आप यहाँ देख सकते हैं। इसे शेयर कर अनुष्का ने कैप्शन में लिखा है- 'Lovely voice @rahulvaidyarkv Reel time in between shots! #MasksOffOnlyWhenShooting' इसे खूब पसंद किया जा रहा है।

सिद्धार्थ शुक्ला को अपनी बातों से हंसाती नजर आईं शहनाज गिल

पिछले साल लॉकडाउन में खुद हुए थे बेरोज़गार, आज उनकी वजह से पलते हैं 70 परिवार

मोहित और अदिति मलिक ने किया अपने बेटे के नाम का खुलासा

Related News