ईशान खट्टर ने शेयर किया खाली पीली का पोस्टर, अनन्या पांडे का लुक देख रह जायेंगे दंग

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता इशान खट्टर और अनन्या पाडें की आने वाली फिल्म खाली पीली का पोस्टर इशान खट्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है. इस पोस्टर में इंशान खट्टर और अनन्या पांडे एक टैक्सी में बैठे नजर आ रहे है. इसके अलावा खाली पिली का ये पहला पोस्टर सामने आया है जिसमें अनन्या पांडे बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. दोनों कमाल के लग रहे हैं. अभिनेता इशान खट्टर की ये दूसरी फिल्म हैं इससे पहले वह फिल्म धड़क में जाह्नवी कपूर के साथ नजर आए थे. 

 

तो वहीं अन्नया पांडे की ये तीसरी फिल्म हैं इससे पहले उनकी फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आई थी. फिल्म को काफी पसंद किया था. अनन्या ने जिस फिल्म सेडेब्यू किया था वह फिल्म कुछ खास नहीं कमाल कर पाई थी परन्तु अनन्या पांडे की एक्टिंग को खूब प्यार मिला. दर्शकों ने उन्हें खूब प्यार दिया जिसके बाद अनन्या को बार बार फिल्मों के ऑफर मिलने लगे. अब तक अन्नया ने तीन फिल्मों में काम कर चुकी है.

 

इसके अलावा सामने आई खबरों की माने तो अनन्या पांडे और ईशान खट्टर ने हाल ही में मुंबई के भिंडी बाजार में अपने दमदार एक्शन सीन की शूटिंग शुरू कर दी है.फिल्म की रिलीज डेट अबतक सामने नहीं आई है परन्तु फिल्म जल्द ही रिलीज होगी फैन्स दोनों के एक साथ पर्दे पर देखने के लिए बेकरार है. 

 

Dabangg 3 Box Office : 150 के आकड़े पर जाने की रफ़्तार हुई धीमी, जानिये दबंग 3 के दसवे दिन का कलेक्शन

दर्शकों के सिर `चढ़कर बोला अक्षय-करीना का जादू, महज चार दिनों में 80 करोड़ के करीब पहुंची 'गुड न्यूज़'

कचरे में कपल ने फेंक दिए 14 लाख रुपये नगद, खबर मिली तो उड़े होश

Related News