KGF चैप्टर 2 के अभिनेता यश और राधिका पंडित के बच्चों ने क्रिसमस 2021 का आनंद लिया

 

केजीएफ स्टार यश की अभिनेत्री और पत्नी राधिका पंडित अपने दो बच्चों आयरा और यथर्व के साथ क्रिसमस का आनंद ले रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी  मुलाकात की तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में दोनों मां के साथ क्रिसमस ट्री से प्यार करते नजर आ रहे हैं। खुशी की घटना का जश्न मनाते हुए आयरा और यथर्व पीले रंग में जुड़ रहे हैं। ये प्यारे चित्र क्रिसमस को उसकी सारी सुंदरता में उदाहरण देते हैं। राधिका पंडित नियमित रूप से अपनी और अपने दो बच्चों की एक साथ क्वालिटी टाइम एन्जॉय करते हुए तस्वीरें पोस्ट करती हैं।

9 दिसंबर 2016 को साउथ एक्टर यश ने एक्ट्रेस राधिका पंडित से शादी की। उन्होंने शादी करने से पहले लगभग छह साल तक डेट किया। 2018 में, दंपति ने अपनी बेटी आयरा को दुनिया में लाया, उसके बाद 2019 में उनके बेटे यथर्व को।

पेशेवर मोर्चे पर, यश केजीएफ सीरीज की दूसरी फिल्म में दिखाई देंगे। संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन और प्रकाश राज भी अभिनेता के साथ बहुप्रतीक्षित फिल्म में अभिनय करेंगे। विजय किरागंदूर ने फिल्म को वित्तपोषित किया, जिसमें संगीतकार के रूप में रवि बसरूर और छायाकार के रूप में भुवन गौड़ा हैं। केजीएफ चैप्टर 2 14 अप्रैल, 2022 को कन्नड़ में रिलीज होगी। फिल्म के तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम डब वर्जन भी उपलब्ध होंगे। प्रशांत नील, जिन्होंने  निर्देशन भी किया, ने इस सीक्वल को लिखा और निर्देशित किया। फिल्म का ट्रेलर पहले ही आउट हो चुका है और लोगों ने इस पर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है।

महेश बाबू समेत इन कलाकारों ने अनोखे अंदाज़ में दी क्रिसमस की बधाईयां

'आरआरआर' का गाना 'कोमाराम भीमूडो' क्रांतिकारी लहरों को प्रज्वलित करता है

मेघा आकाश, विजय मिल्टन की 'मझाई पिडिकाथा मनिथन' में मुख्य भूमिका निभाएंगी

Related News